गंदी फिल्मे देखकर नहीं मिटी भाभी की हवस तो देवर को बुला लिया घर

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान कर देते हैं और रिश्तों को शर्मसार. ऐसे में जो मामला आज सामने आया है वह लाजपतनगर का है जहाँ एक भाभी और देवर के रिश्ते को शर्मसार किया गया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में एक देवर ने अपनी ही भाभी से परेशान होकर उसकी हत्या कर दी है. जी हाँ, पुलिस ने इस मामले में बताया है कि आए दिन भाभी देवर से अपनी हसरतों को पूरा करने के लिए कहती थी जो देवर नहीं कर पाता था इस कारण से उसने गुस्से में आकर भाभी की हत्या कर दी है.

मिली खबरों के अनुसार इस मामले में भाभी देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग करती थी क्योंकि उसका पति बाहर रहता था और उसका मन पोर्न फिल्मे देखकर भर गया था वह खुद को संतुष्ट करना चाहती थी इस कारण से उसने देवर को अपने चंगुल में फंसाया. उसने देवर को अपनी ओर आकर्षित किया और उसके बाद देवर के साथ रातें बिताने लगी.

ऐसे में जब उसका मन होता वह देवर को संबंध बनाने के लिए बुला लेती थी लेकिन देवर इससे ऊब चुका था उस कारण देवर ने उसकी हत्या कर दी और उसके बाद अपने आप को पुलिस के हाथ सौप दिया है. इस मामले में आरोपी देवर ने पुलिस को सारी घटना बताई है और कहा कि भाई बाहर रहते हैं इस कारण भाभी उसके साथ जबरन संबंध बनाने की मांग करती थी जिससे वह तंग आ गया था इस कारण उसने अपनी भाभी को मार डाला.

बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध भाई को पड़ा भारी, बदमाशों ने चलाई गोली

लड़कियों को कमरे में बुलाकर प्रिंसिपल करता था गन्दी बातें, एक दिन...

मायके से लौट रही महिला को जंगल में ले गए दरिंदे और करने लगा गंदा काम लेकिन तभी...

Most Popular

- Sponsored Advert -