मायके से लौट रही महिला को जंगल में ले गए दरिंदे और करने लगा गंदा काम लेकिन तभी...

हाल ही में अपराध का एक मामला बरेली से सामने आया है. इस मामले में मायके लौट रही एक महिला से उसी के गांव के कुछ दबंगों ने जंगल में रोककर दुष्कर्म करने की कोशिश की है. इस मामले में महिला ने रिपोर्ट इज्जतनगर थाने में दर्ज करवा दी है. वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में महिला ने बताया कि दबंगों ने उसके पति को बंधक बना लिया था और शोर सुनकर वहीं से गुजर रहे जान-पहचान के लोग रुके तो आरोपी जेवर लूटकर भाग निकले और अगर ऐसा ना होता तो उसकी इज्जत लूट चुकी होती. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और कहा है कि जांच के बाद ही गिरफ्तारी होगी.

वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में बताया गया है कि भुता क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला अपने पति के साथ इज्जतनगर के एक गांव में अपनी ससुराल आई थी और महिला ने बताया कि ''मायके से मंगलवार शाम लौटते वक्त गांव के ही अमरीश कुमार उर्फ बंटू और लाल बहादुर ने उन्हें रोक लिया और उन्होंने उसके पति को बंधक बना लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगे.

वहीं मिली खबरों के अनुसार उसे गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई लेकिन वहां होने वाले शोर को सुनकर गांव के कुछ जानपहचान के लोग वहां पहुंच गए और उनको देखते ही आरोपी वहां से भाग गए. इस तरह महिला ने खुद को बचा लिया.

पुलिसकर्मियों ने ट्रक का पीछा कर पकड़ा और जाँच की तो उड़ गए होश

पति के बाहर जाते ही देवर को अपने पास सोने को बुलाती थी भाभी और सोते समय...

भाई ने शादी में नहीं बुलाया तो बहन ने उठाया खौफनाक कदम

Most Popular

- Sponsored Advert -