सारा जेन डायस ने शेयर की टू-पीस में फोटो
सारा जेन डायस ने शेयर की टू-पीस में फोटो
Share:

टीवी की कुछ एक्ट्रेस अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है अब इसी लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है अभिनेत्री सारा जेन डायस का. बता दे कि हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि सारा कितनी बोल्ड नजर आ रही है. वे इतनी खूबसूरत नजर आ रही है कि उन्हें देखकर कोई भी दीवाना हो सकता है.

ख़ास बात यह है कि सारा की इन तस्वीरों और उनका ये खूबसूरत अंदाज को उनके फैंस भी काफी पसंद करते है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि सारा ने 21 साल की उम्र में TV चैनल वी के शो को हंट होस्ट किया था. इसके बाद यह साल 2006 में सारा को ऑस्ट्रेलिया की म्यूजिक वीडियो Never Let You Go में भी लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले कर चुकी हैं.

यही नहीं बल्कि सारा 007 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है. सारा न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है, वह बॉलीवुड फिल्म 'क्या सुपर कूल है हम' में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख के ऑपोजिट नजर आयी थी. सारा ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म Theeradha Vilaiyattu Pillai से की थी. फिलहाल तो वे अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रही है.

ये भी पढ़े

बिकिनी पहनकर ट्रेडिशनल लुक में नजर आई ये बोल्ड एक्ट्रेस

‘फिरंगी’ के निर्देशक ने किया कपिल शर्मा के विवाद का बड़ा खुलासा

कपिल शर्मा की ऐसी हालत देख टूट गया इस मशहूर कॉमेडियन का दिल

सुरक्षित मातृत्व के प्रति हमारी जवाबदेही

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -