इंडियन टेलीविज़न पर पहली बार शो में दिखेगा ‘मंगल ग्रह’ का ट्रैक, अंगूरी भाभी मचाएगी धमाल
इंडियन टेलीविज़न पर पहली बार शो में दिखेगा ‘मंगल ग्रह’ का ट्रैक, अंगूरी भाभी मचाएगी धमाल
Share:

भारतीय टेलीविज़न पर अंतरिक्ष की कहानियां हमेशा से बहुत पसंद की गई हैं, क्योंकि एलियंस के बारे में हर कोई जानना चाहता है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अंतरिक्ष की कहानी में बताए गए जबरदस्त विजुअल्स फिल्म हो, सीरियल हो या वेब सीरीज सभी को इंट्रेस्टिंग बना देते हैं। अब एण्डटीवी का लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर हैं‘ भी अपने ऑडियंस को अंतरिक्ष के सुहाने सफर पर ले जाने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। जल्द ही शो में अंगूरी भाभी का किडनैप होने वाला है। उनका किडनैप करने वाला एलियन उन्हें डायरेक्ट अपने ग्रह पर ले जाएगा।

वही भारतीय टीवी के जगत में पहली बार कोई शो ये ‘मंगल ग्रह’ का ट्रैक अपनी कहानी में सम्मिलित कर रहा है, जहां ऑडियंस को डायरेक्ट मंगल ग्रह के दर्शन होंगे। मगर इस नई कहानी को बयां करते हुए भी निर्माताओं ने अपना काॅमिकल एंगल बिल्कुल भी नहीं छोड़ा है यानी अब अंगूरी भाभी तथा गोरी मेम का जलवा मंगल ग्रह पर भी दिखाई देगा। जानी-मानी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे, जो अंगूरी भाभी की भूमिका निभा रही हैं, वह इस ‘मंगल ग्रह’ के सीक्वेंस में एक प्रमुख किरदार अदा करती हुई दिखाई देने वाली हैं।

वही इस सीक्वेंस की शूटिंग करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुए शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाबी) ने कहा, "स्पेस का काॅन्सेप्ट बहुत जबरदस्त है तथा इसमें ऑडियंस की बहुत दिलचस्पी रहती है। मुझे भी बचपन से ही अंतरिक्ष की चीजें लुभाती रही है तथा मैं अलग-अलग ग्रहों के बारे में अधिक से अधिक जानने के लिए एक्साइटेड रहती हूं। मैंने स्पेस से संबंधित कई फिल्में और शोज देखे हैं और मैं जब भी अंतरिक्ष से जुड़ी चीजों के बारे में सुनती हूं, तो प्रत्येक बार पहले से अधिक रोमांचित हो जाती हूं।

मनोरंजन जगत में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अब ये मशहूर स्टार हुआ संक्रमित

लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

अब ये मशहूर अदाकारा हुई कोरोना संक्रमित, बोली- 'मैं बहुत दुखी महसूस कर रही हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -