हर रोज पीछे से पकड़कर संबंध बनाता था देवर, भाभी को था पसंद लेकिन एक दिन....
हर रोज पीछे से पकड़कर संबंध बनाता था देवर, भाभी को था पसंद लेकिन एक दिन....
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों को आप सभी ने पढ़ा ही होगा जो इन दिनों सभी को हैरान कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक खबर बिहार के गोपालगंज जिले के श्रीपुर से सामने आई है जहाँ पुलिस आउट पोस्ट के पांडेय परसा गांव में देवर ने बीते कल अपनी भाभी की गला दबाकर हत्या कर दी है. इस मामले में पुलिस से मिले सूत्रों ने बताया है कि पांडेय परसा गांव निवासी आफताब आलम दोहा कतर में काम करता है और आफताब आलम की पत्नी शाहीना खातून (35) और उसके देवर मोहम्मद मोबिन शेख के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में पता चला है कि दोनों के बीच बीते कल किसी बात को लेकर अनबन हो गई और इसके बाद मोबन शेख ने अपनी भाभी की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्होंने मोबिन शेख को गिरफ्तार कर लिया है और अभी उससे पूछताछ की जा रही है वहीं शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है.

वहीं यह भी बताया गया है कि आफताब जैसे ही घर से बाहर निकलता था देवर मोबिन भाभी के कमरे में जाता था और उसे पीछे से पकड़ लेता था और उसके साथ संबंध बनाता था और भाभी को उसके संबंध बनाने का तरीका पसंद था. वहीं एक दिन दोनों के झगड़े ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस मामले में इससे अधिक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

विधवा चाची ने भतीजे से कहा, 'तुम मेरे साथ संबंध बना लो, बहुत मजा...''

पिता बना रहा था पराई स्त्री संग संबंध और आ गया बेटा फिर शुरू हुआ असली खेल....

पति के दोस्त से था अफेयर रची ऐसी साजिश कि पुलिस ने पकड़ लिया सर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -