पति के दोस्त से था अफेयर रची ऐसी साजिश कि पुलिस ने पकड़ लिया सर
पति के दोस्त से था अफेयर रची ऐसी साजिश कि पुलिस ने पकड़ लिया सर
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया है. ऐसे में हाल ही में एक खबर फ्लोरिडा से सामने आई है जहाँ कुछ ऐसा खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल यह मामला साल 2000 से शुरू हुआ जब 16 दिसंबर, 2000 की को माइक विलियम्स की शादी की सालगिरह थी और वह शाम को पत्नी डिनीज संग बाहर जाने से पहले वो सुबह हंटिंग के लिए एक झील पर गए थे.

वहां से वह कभी लौटकर नहीं आए और इसके बाद जब पुलिस माइक को ढूंढने के लिए गई तो उन्हें उनकी नाव और लाइसेंस तो मिल गया, लेकिन माइक का शव नहीं मिला ऐसे में उस समय पुलिस ने ये मान कर केस बंद कर दिया कि हंटिंग के लिए गए माइक मगरमच्छों का भोजन बन गए लेकिन अब पूरे 18 साल बाद माइक की शादी की सालगिरह से कुछ दिन पहले उनकी मौत की गुत्थी सुलझनी शुरू हुई है और इस केस ने पुलिस का दिमाग भी चकराकर रख दिया है. जी हाँ, इस केस में कई ऐसी पहलु सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले है. खबरों के अनुसार 18 साल पहले माइक झील में किसी हादसे का शिकार नहीं हुए थे, बल्कि उन्हें सिर में गोली मारी गई थी और वह उनके बेस्ट फ्रेंड ने मारी थी.

उसकी वजह यह थी कि वह माइक की पत्नी के साथ रहना चाहता था. जी हाँ, खबरों के अनुसार माइक के लाइफ इंश्योरेंस के 12 करोड़ 56 लाख रुपये भी थे जो उनकी मौत की खबर आते ही उनकी पत्नी डिनीज को मिले, जिसके बाद माइक के बेस्ट फ्रेंड ब्रायन और डिनीज ने शादी कर ली और दोनों की जिंदगी ऐशोआराम से गुजरने लगी. यही बात पुलिस को पची नहीं और उन्होंने छानबीन की जिसमे सब सच सामने आ गया.

प्रेमसंबंध में बहन ने उठाया इतना बाद कदम कि भाई को करनी पड़ी आत्महत्या

जेठ ने अपनी बहु के कमरे में भेजा दोस्त और कर दिया दरवाजा बंद...

24 साल की लड़की ने सम्भोग के दौरान 17 साल के प्रेमी के साथ किया कुछ ऐसा कि हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -