ईशा अंबानी की शादी में बेयॉन्स ने लगाईं स्टेज पर आग
ईशा अंबानी की शादी में बेयॉन्स ने लगाईं स्टेज पर आग
Share:

भारत की साल 2018 की सबसे बड़ी शादी की धूम उदयपुर में मची हुई है. आपको बता दें देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी बेटी ईशा अंबानी की शादी को भव्य तरीके से सेलिब्रेट करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे है. इस शादी में पूरा बॉलीवुड तो इकट्ठा हुआ ही है और साथ ही शादी की रौनक बढ़ाने इंटरनैशनल स्टार्स को भी उदयपुर आने का न्योता दिया गया है. ऐसे में रविवार को ग्लोबल सेंसेशन स्टार बेयॉन्स ने इस शादी में धमाल मचाया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि बेयॉन्स ने अपने गानों, सिजलिंग डांस मूव्स और अपने हॉट लुक्स से अंबानी परिवार के इस जश्न में धमाल मचा दिया था. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के शादी के जश्न में शामिल होने बेयॉन्स ने संगीत सेरेमनी में अपनी तूफानी लाइव परफॉर्मेंस से उदयपुर को ही रंगीन बना दिया है. उन्होंने अपने रोक्किंग सॉन्ग्स के जरिए स्टेज पर आग लगा दी थी. बेयॉन्स की जादुई आवाज से सभी बॉलीवुड सितारे मंत्रमुग्ध हो गए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बेयॉन्स ने ना सिर्फ शानदार डांस किया बल्कि उन्होंने अपने किलर डांस मूव्स से भी स्टेज पर आग लगाने का काम किया था. इस दौरान वो सिजलिंग गोल्डन शॉर्ट ड्रेस, खुले लंबे बाल और हाथों में माइक थामे नजर आई थी. बेयॉन्स के साथ इस लाइव परफॉर्मेंस में उनकी डांस टीम भी मौजूद थी. सोशल मीडिया पर बेयॉन्स की परफॉरमेंस के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं.

ईशा-आनंद के संगीत में धमाकेदार परफॉरमेंस देने के लिए भारत पहुंची बेयॉन्स

ईशा अंबानी की शादी में आज होगा हॉलीवुड स्टार बियोंंसे का लाइव परफॉरमेंस

ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में हुआ जोरदार जश्न, तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -