ईशा-आनंद के संगीत में धमाकेदार परफॉरमेंस देने के लिए भारत पहुंची बेयॉन्स
ईशा-आनंद के संगीत में धमाकेदार परफॉरमेंस देने के लिए भारत पहुंची बेयॉन्स
Share:

प्रियंका चोपड़ा के बाद इन दिनों राजस्थान में एक और बड़ी शादी का जश्न मनाया जा रहा है. हम बात कर रहे है देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की जिसका जश्न उदयपुर के खूबसूरत विला उदयविलास में चल रहा है. आपको बता दें इस शाही शादी में शामिल होने के लिए लगभग सभी बॉलीवुड सितारे और कई इंटरनैशनल सेलेब्रिटी भी भारत आ रहे हैं.

हाल ही में मशहूर इंटरनैशनल स्टार और गोल्बर सेंसेशन बेयॉन्स भी उदयपुर पहुंच गई हैं. सूत्रों की माने तो बेयॉन्स ईशा के संगीत में लाइव परफॉर्मेंस देने जा रही हैं. आज रात उनका खास परफॉरमेंस होगा और फिर बेयॉन्स सोमवार को यहां से रवाना हो जाएंगी. सूत्रों की माने तो बेयॉन्स की खास डांस टीम में तकरीबन 60 डांसर शामिल होंगे. उनकी टीम तो पहले ही भारत आ गई थी लेकिन वो आज आई है.

सोशल मीडिया पर बेयॉन्स की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे उनको एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. बेयॉन्स के अलावा शनिवार को ही हिलेरी क्लिंटन के साथ सऊदी तेल मंत्री खालिद अल-फलीह उदयपुर पहुंचे थे. आपको बता दें ईशा की शादी आनंद पीरामल से हो रही है. दोनों की शादी 12 दिसंबर को होगी. दुनियाभर की नजरे इस शाही शादी पर ही टिकी हुई हैं.

मिस वर्ल्ड 2018 से ज्यादा खूबसूरत और हॉट है ये रनर अप मॉडल

मिस वर्ल्ड 2018 की विजेता का बिकिनी राउंड वीडियो हुआ वायरल

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे है मिस वर्ल्ड-2018 की दूसरी रनर अप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -