ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में हुआ जोरदार जश्न, तस्वीरें आई सामने
ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में हुआ जोरदार जश्न, तस्वीरें आई सामने
Share:

अंबानी परिवार के परिवार में इस समय जश्न का माहौल बना हुआ है और हो भी क्यों ना उनकी बेटी ईशा की शादी जो हो रही है. दुनियाभर में इस समय ईशा अंबानी की शादी की ही चर्चा हो रही है. आपको बता दें ईशा 12 दिसंबर को बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनकी शादी का जश्न मुंबई नहीं बल्कि उदयपुर में चल रहा है.

ईशा और आनंद के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 8 और 9 दिसंबर को होगा. 8 दिसंबर की शाम को धूमधाम से संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ और इसमें बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे शामिल हुए हैं. आपको बता दें शनिवार शाम को संध्या महाआरती के साथ ईशा अंबानी की शादी की सभी रस्में शुरू हो हुई थी. इस पूजा के लिए उदयपुर के उदय विलास होटल को खास तौर पर सजाया गया था. इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सूत्रों की माने तो संध्या महाआरती के लिए 35 फीट ऊंची श्रीनाथ जी की मूर्ति लगाई गई थी.

ईशा के संगीत का स्टेज उदयपुर झील के पास बनाया गया था. नीता अंबानी, अनंत अंबानी, आकाश अंबानी सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस कार्यक्रम में अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस दी हैं. अब तो सभी को ईशा और आनंद की शादी की फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

ईशा अंबानी के संगीत में उमड़ा पूरा बॉलीवुड, आज रात होगा जश्न

पहली बार नजर आया कैटरीना का इतना सेक्सी अवतार

अब इस राज्य में लावारिस पड़ी मिली ईवीएम मशीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -