विदेश लौटीं बेयॉन्स, एयरपोर्ट पर दिखा कूल लुक
विदेश लौटीं बेयॉन्स, एयरपोर्ट पर दिखा कूल लुक
Share:

मशहूर अमेरिकन सिंगर बेयॉन्स रविवार को ही भारत आई थीं. दरअसल बेयॉन्स ने यहाँ आकर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत फंक्शन में हिस्सा लिया. बेयॉन्स ने ईशा और आनंद के प्री-वेडिंग इवेंट की शाम को खास परफॉर्मेंस दी थी. सोशल मीडिया पर बेयॉन्स के परफॉर्मेंस के का सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं.

आपको बता दें एक दिन भारत में रुकने के बाद बेयॉन्स आज सुबह रवाना हो गई है. बेयॉन्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान उनका कैसुअल लुक नजर आया. ईशा-आनंद के प्री-वेडिंग फंक्शन में हिस्सा लेने के बाद वे उदयपुर से रवाना हो गई हैं. बेयॉन्स ने ग्रे कलर की हुडी पहनी हुई थी और साथ ही ब्लैक गॉगल्स व ओपन हेयर रखे थे. उन्होंने हुडी से अपने चेहरे को छिपा रखा था. ईशा-आनंद की संगीत सेरेमनी में सिंगर ने अपने हिट सॉन्ग पर परफॉर्म किया.

आपको बता दें बेयॉन्स ने इस पार्टी में अबू जानी-संदीप खोसला और फाल्गुनी-शीन पीकॉक के आउटफिट पहने थे जिसमे वो देसी लुक में नजर आई थी. सिर्फ बेयॉन्स ही नहीं बल्कि सोमवार को ईशा-आनंद के प्री-वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने के बाद सभी सेलेब्स उदयपुर से रवाना हो रहे हैं. आपको बता दें ईशा-आनंद कि शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होगी और फिर 15 दिसंबर को ग्रैंड वेडिंग पार्टी होगी.

ईशा अंबानी की शादी में कुछ घंटे परफॉर्म करने के लिए बेयॉन्स को मिले इतने करोड़ रूपए

ईशा अंबानी की शादी में बेयॉन्स ने लगाईं स्टेज पर आग

ईशा-आनंद के संगीत में धमाकेदार परफॉरमेंस देने के लिए भारत पहुंची बेयॉन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -