ईशा अंबानी की शादी में कुछ घंटे परफॉर्म करने के लिए बेयॉन्स को मिले इतने करोड़ रूपए
ईशा अंबानी की शादी में कुछ घंटे परफॉर्म करने के लिए बेयॉन्स को मिले इतने करोड़ रूपए
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में तो हाई प्रोफाइल देश-विदेश के सैकड़ों मेहमान शामिल हुए हैं. दो दिन पहले से ही उनकी शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया हैं. आपको बता दें ईशा की शादी का जश्न उदयरपुर में चल रहा है. ऐसे में मुकेश अंबानी ने मशहूर इंटरनेशनल सिंगर बेयॉन्स को खास परफॉरमेंस देने के लिए इन्वाइट किया था. आपको बता दें रविवार को बेयॉन्स ने उदयपुर में परफार्मेंस दिया.

सोशल मीडिया पर इस समय उनकी बेयॉन्स के कई सारे वीडियोस वायरल हो रहे हैं. बेयॉन्स ने अपने शानदार सांग और धमाकेदार डांस के जरिए शाम को और ज्यादा सुहाना बना दिया था. हाल ही में ऐसा सुनने में आया हैं कि बेयॉन्स को ईशा अंबानी की शादी में परफॉर्म करने के लिए 15 करोड़ रुपये मिले हैं. जी हाँ... इसके बाद तो ये साबित हो गया हैं कि मुकेश अंबानी अपनी बेटी की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक सोमवार को यानि आज बेयॉन्स वापस रवाना हो जाएंगी. बेयॉन्स के साथ इस शादी में उनकी डांस टीम के करीब 60 डांसर शामिल हुए थे. आपको बता दें ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हो रही हैं. दोनों 12 दिसंबर को सात फेरे लेंगे.

Video : ईशा अंबानी की शादी में बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान

ईशा अंबानी की शादी में बेयॉन्स ने लगाईं स्टेज पर आग

Video : आनंद ने ईशा अंबानी को डांस करते हुए सभी के सामने कर लिया किस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -