Beyoncé ने साझा किए ये शानदार वीडियो
Beyoncé ने साझा किए ये शानदार वीडियो
Share:

बेयोंसे एक फिटनेस क्वीन की तरह दिखती हैं, क्योंकि उन्होंने सक्रियता संग्रह के लिए अपने कोलाब के लिए कुछ बहुत ही शानदार तस्वीरें साझा की हैं। ऐसा लगता है कि उसने अपने प्रशंसकों को एडिडास x आईवीवाई पार्क के लिए अपने ड्रिप 2 संग्रह के लिए एक दूसरे भाग की घोषणा करने के लिए एक "बायरोबिक्स" वर्ग के माध्यम से नेतृत्व किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beyoncé (@beyonce)

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beyoncé (@beyonce)

पॉप स्टार ने दो अभियान वीडियो में नए आइवी पार्क के टुकड़ों में देखि गई। वह इंस्टाग्राम पर टी लेती हुई 17 नवंबर को "ड्रिप 2: 2 ब्लैक पैक" नामक एक नई क्लोदिंग लाइन साझा करती है। वीडियो में वाष्पवेव-प्यार, एरोबिक्स-समर्पित 1980 के दशक के युग के लिए श्रद्धांजलि दी गई। बेयोंसे ने अपनी एक और क्लिप के लिए एक लोकप्रिय टिकटॉक ट्रेंड से एक क्यू लिया और एडिडास के जूते के विभिन्न जोड़े में हॉप किया जो देखने में काफी मजेदार था। जैसा कि आप ऊपर देख सकते हैं, उसके पास प्रत्येक जोड़ी के लिए एक समन्वय एथलेटिक ड्रेस थी। अमेरिका के ग्राहक एडिडास ऐप पर अब इन नए सामानों की खरीदारी कर सकते हैं। इस नए संग्रह की वैश्विक गिरावट आज हो रही है, और संग्रह इस 19 नवंबर को स्टोर में आ जाएगा। कपड़ों की लाइन $ 25- $ 200 के बीच की सीमा के साथ काफी सस्ती कीमत पर पेश की जा रही है।

आइवी पार्क की वेबसाइट ने "ड्रिप 2" संग्रह को पांच रंग विषयों में लॉन्च किया: एज़ुरे, कोरल लेक, हनी ड्रिप, डे-गार्डी और कैनेरी। इसके अलावा, कई प्रकार के टुकड़े होते हैं, जैसे कि बुनना कैटसूट, कार्गो स्वेटशर्ट, मेश स्लीव बॉडीसूट, क्रॉप्ड सूट जैकेट, सुपरसेलेक 72 जूते, एक गहरे हरे रंग की बीनी, और गोलाकार क्रॉप टॉप उपलब्ध है।

शॉन मेंडेस ने जस्टिन बीबर के साथ 'मॉन्स्टर' का टीज़र रिलीज़ करते हुए की ये घोषणा

एंजेलीना जोली और ब्रेट की इस वजह से पूरी नहीं हुई तलाक प्रक्रिया

ग्वेन स्टेफनी ने बताई अपनी सगाई की अंगूठी, साझा की ये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -