शॉन मेंडेस ने जस्टिन बीबर के साथ 'मॉन्स्टर' का टीज़र रिलीज़ करते हुए की ये घोषणा
शॉन मेंडेस ने जस्टिन बीबर के साथ 'मॉन्स्टर' का टीज़र रिलीज़ करते हुए की ये घोषणा
Share:

पॉप के दो पसंदीदा कनाडाई एक नए सहयोग के साथ आ रहे हैं। शॉन मेंडेस ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि जस्टिन बीबर के साथ उनकी युगल गीत, "मॉन्स्टर" शीर्षक से, 20 नवंबर शुक्रवार को आएगी।

उन्होंने 13-सेकंड के साथ एक टीज़र पोस्ट किया, जिसमें बैकग्राउंड में एक सिंथेस-वाई इंस्ट्रुमेंटल प्ले के रूप में कई कम रोशनी वाले आउटडोर दृश्यों को दिखाया गया था। अगस्त में मेंडेस और बीबर के साथ पत्नी हैली बाल्डविन को एक स्टूडियो में प्रवेश करते हुए देखा गया। सॉन्ग टाइटल मॉन्स्टर, शॉन और जस्टिन का नया सहयोग पूर्व के बहुप्रतीक्षित एल्बम वंडर का हिस्सा बनने जा रहा है। अच्छी खबर को ट्वीट करते हुए 'इफ आई कांट हैव यू' गायक ने एक टीज़र साझा किया, जो कि निश्चित रूप से एक चार्ट-टॉपिंग गीत है जिसे बड़े नाम दिए गए हैं। शॉन ने ट्वीट किया, "#MONSTER Friday nov 20th @justinbieber. Next single from #WONDER." यह सहयोग प्रशंसकों के लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

"मॉन्स्टर" मेंडेस के पूर्व-रिलीज़ किए गए ट्रैक "वंडर" का अनुसरण करता है, यहां प्री-सेव करने के लिए उपलब्ध है। दूसरी ओर, जस्टिन रैपर और लोनली बेनी ब्लैंको के साथ दो गाने रिलीज़ किए।

एंजेलीना जोली और ब्रेट की इस वजह से पूरी नहीं हुई तलाक प्रक्रिया

ग्वेन स्टेफनी ने बताई अपनी सगाई की अंगूठी, साझा की ये फोटो

टेलर ने कहा- 16 रिकॉर्डिंग के बाद बेच दिया था स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -