Beyonce ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर शेयर की यादगार तस्वीर
Beyonce ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर शेयर की यादगार तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर Beyonce को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं अपनी सिंगिंग से अपने फैंस के दिलों में राज करने वाली सिंगर Beyonce ने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी से अलग है, और उनकी इस वजह ने एक बार उनके फैंस का दिल जीत लिया है। 

जी हां हॉलीवुड सिंगर Beyonce ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया वेबसाइट पर रूमी और सर के चौथे जन्मदिन के अवसर पर एक बेहद ही खास सन्देश शेयर किया है। बेयोंसे और पति जे-जेड, जिनकी 9 वर्षीय बेटी ब्लू आइवी भी है, उन्होंने 13 जून, 2017 को जुड़वा बच्चों का स्वागत किया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है- ''हैप्पी बर्थडे रूमी एंड सर'' यह कोई बड़ा आश्चर्य नहीं है कि बे और जे ने अभी तक रूमी और सर की तस्वीरें अपने विशेष दिन पर पोस्ट नहीं की हैं, क्योंकि जब छोटे बच्चों की झलक साझा करने की बात आती है तो माता-पिता काफी निजी होते हैं।

हम बता दें कि Beyonce की इस पोस्ट को ढेर सारे लिखे और कमैंट्स भी मिल रहे है, और उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ़ भी कर रहे है।

तेजी से घटता ही जा रहा है संक्रमण का आंकड़ा, लेकिन मरने वालों की संख्या में नहीं हुआ कोई भी परिवर्तन

कब्र खुदवाकर निकाली लाश, तब खुला राज़...परिवार वालों ने ही की थी शाइना की हत्या

लॉकडाउन में कर रहे थे पूल पार्टी, 60 युवक-युवतियां गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -