कब्र खुदवाकर निकाली लाश, तब खुला राज़...परिवार वालों ने ही की थी शाइना की हत्या
कब्र खुदवाकर निकाली लाश, तब खुला राज़...परिवार वालों ने ही की थी शाइना की हत्या
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट के ढबाई नगर इलाके में एक युवती हत्या के मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. शिकायत के बाद युवती के शव को कब्र से बाहर निकाला गया. जांच की गई तो महिला की हत्या की पुष्टि हुई. पुलिस ने मृतका के चाचा को हिरासत में ले लिया है. अन्य परिवार वाले घर पर ताला लगाकर फरार हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ढबाई नगर इलाके के रहने वाले फरमान ने शाहजहां कॉलोनी निवासी शाइना के साथ प्रेम विवाह किया था. दोनों ने 17 मई को रजिस्ट्रार के यहां कोर्ट मैरिज कर ली थी. कोर्ट मैरिज के बाद शाइना अपने घर पहुंची. शाइना की लव मैरिज से उसके घरवाले बेहद गुस्सा थे. कुछ दिनों बाद फरमान को शाइना की मौत की सूचना मिली. फरमान को बताया गया कि कोरोना के कारण शाइना की मौत हो गई, लेकिन फरमान को विश्वास नहीं हुआ. शाइना की मौत के दो दिन बाद पता चला कि उसके परिवार वालों ने गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया था. शाइना के घरवालों ने शादी के कारण उसकी जान ले ली थी. जिसके बाद फरमान ने मेरठ के SSP से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई. पुलिस ने शाइना के परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए शनिवार रात में कब्रिस्तान से शाइना के शव को बाहर निकलवाया और उस को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हुआ कि शाइना की मौत सामान्य नहीं थी, उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. वहीं, पुलिस शाइना के फरार परिजनों की खोज में भी जुटी है. इस मामले में एक ऑडियो भी पुलिस के हाथ लगा है, जिसमें शाइना के परिवार वाले हत्या की बात कबूल रहे हैं. फिलहाल शाइना का एक चाचा हिरासत में है बाकी घर वाले फरार हैं.

कर्नाटक साइबर पुलिस ने 290 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग घोटाले का किया पर्दाफाश

गोवाः अस्पताल से चोरी हुआ एक महीने का बच्चा, 24 घंटे में गिरफ्तार हुई महिला

नागपुर: 7 साल की बच्ची को टॉयलेट में ले गया दरिंदा और लूट ली आबरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -