लॉकडाउन में कर रहे थे पूल पार्टी, 60 युवक-युवतियां गिरफ्तार

लॉकडाउन में कर रहे थे पूल पार्टी, 60 युवक-युवतियां गिरफ्तार
Share:

नोएडा: कोरोना की दूसरी लहर ने देश में भयंकर तबाही मचाई है. इस कारण कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया था. जिससे कि संक्रमण पर लगाम लग सके. हाल के दिनों में कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट आई है. इस कारण धीरे-धीरे राज्यों में लॉकडाउन हटाया जा रहा है. हालांकि कई जगहों पर अब भी वीकेंड लॉकडाउन जारी है. दिल्ली से लगे नोएडा में भी वीकेंड लॉकडाउन जारी है. इसके बाद भी रविवार को नोएडा सेक्टर 135 में वीकेंड पर 60 युवक-युवतियों को देर रात पूल पार्टी करते अरेस्ट किया गया है.

दरअसल, पुलिस को नोएडा सेक्टर 135 के फॉर्म हाउस में पूल पार्टी के आयोजन की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस और आबकारी विभाग ने दबिश दी. पुलिस ने फॉर्म हाउस से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ जब्त किए हैं. पुलिस और आबकारी विभाग की छापेमारी जारी है. इससे पहले भी कोविड-19 गाइडलाइन्स के दौरान पुलिस ने छापेमारी की थी. तब भी पार्टी करते लड़के-लड़कियों को पकड़ा गया था.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में 20 जिलों को छोड़कर बाकी तमाम जिलों में कोरोना कर्फ्यू में ढील दी गई है. कोरोना कर्फ्यू में ये रियायत 1 जून से लागू है. राज्य में अब सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक 5 दिन दुकानें खोली जा सकेंगी. शनिवार और रविवार को पूरे यूपी में वीकेंड लॉकडाउन रहेगा. कोरोना कर्फ्यू की नई गाइडलाइन के अनुसार, जिन जिलों में 600 से अधिक कोरोना के सक्रीय मामले हैं, वहां कोई ढील नहीं दी जाएगी. 600 से कम केस वाले ज़िलों में ही ढील होगी.

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 200 अंक से आया नीचे

सरकार ने राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र के डेटा उल्लंघन से किया इंकार

धर्मेंद्र प्रधान ने कल्याणकारी योजनाओं पर सरकारी खर्च का हवाला देते हुए ईंधन की ऊंची कीमतों का किया बचाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -