अपनी दोस्त की शादी में ब्राइड्समेड बनकर पहुंची जेनिफर विंगेट, शेयर किए फोटोज
अपनी दोस्त की शादी में ब्राइड्समेड बनकर पहुंची जेनिफर विंगेट, शेयर किए फोटोज
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ने वाली जेनिफर विंगेट इन दिनों अपनी दोस्त की शादी को एन्जॉय कर रहीं हैं. वह जल्द ही सीरियल बेहद 2 में नजर आने वाली हैं लेकिन इस बीच जेनिफर अपनी करीबी दोस्त की शादी में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहीं हैं जिनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जी हाँ, हाल ही में जेनिफर विंगेट अपनी दोस्त सुबि की शादी में पहुंची और इस शादी में जेनिफर, सुबि की ब्राइड्समेड थीं.

वहीं इस शादी से आई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. इस दौरान जेनिफर की दोस्त सुबि दुल्हन के लिबास में हैं और साथ में उनके पति सैम हैं. वहीं इन फोटोज को जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा कि, ''वे अपनी ब्राइड्समेड की ड्यूटी को बहुत सीरियस लेती हैं और वे अपनी दोस्त का जिंदगी भर साथ देंगी.'' इसी के साथ शादी में जेनिफर के साथ ही उनके शो बेहद की को-स्टार अनेरी वजानी भी मौजूद थीं और दोनों की दोस्ती शो के दौरान ही हुई थी और दोनों में खूब प्यार भी है इस कारण दोनों अक्सर साथ दिखाई दे जाती हैं.

जेनिफर के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं और इन वीडियोज में जेनिफर खूब मस्ती कर रही हैं और दोस्तों संग नाच-गा रही हैं. आप सभी को बता दें कि जेनिफर विंगेट सीरियल बेहद 2 के साथ टीवी पर एक बार फिर आ रही हैं और उनका यह शो 2 दिसंबर से सोनी टीवी चैनल पर रात 9 बजे प्रदर्शित होगा.

सलमान के सामने पहुंची पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा, कहा- '150 कैमरे की नजर में...'

प्रतिभागी ने जब बोला आपका 'चुम्मा' गाना पसंद नहीं, अमिताभ बच्चन का रहा ये रिएक्शन

शेफाली ज़रीवाला पर भड़कीं राखी सावंत, कहा- 'बाहर आ तेरे सारे कांटे निकालूंगी....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -