प्रतिभागी ने जब बोला आपका 'चुम्मा' गाना पसंद नहीं, अमिताभ बच्चन का रहा ये रिएक्शन
प्रतिभागी ने जब बोला आपका 'चुम्मा' गाना पसंद नहीं, अमिताभ बच्चन का रहा ये रिएक्शन
Share:

नई दिल्ली: कौन बनेगा करोड़पति में गेम के साथ शो के होस्ट अमिताभ बच्चन और प्रतिभागी के बीच होने वाली बातचीत भी काफी दिलचस्प रहती है। कई बार तो अमिताभ बच्चन शो में अपने निजी जीवन से जुड़ी बातें शेयर करते दिखे हैं और प्रतिभागियों से भी पूछते रहते हैं। वहीं, लोग अमिताभ बच्चन की फिल्मों, एक्टिंग की तारीफ भी करते हैं, लेकिन एक महिला प्रतिभागी ने अमिताभ के सामने ही मना कर दिया कि उन्हें बिग बी का चुम्मा गाना पसंद नहीं था। अमिताभ बच्चन यह बात सुनकर हैरान हो गए।

दरअसल, सोनी की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन एक महिला प्रतिभागी से उनके निक नेम 'चुम्मा' के बारे में पूछते हैं कि आखिर उनका ये नाम कैसे पड़ा था। तो महिला प्रतिभागी बताती हैं कि उन्हें अमिताभ बच्चन का 'चुम्मा' गाना पसंद नहीं था और इस जवाब पर अमिताभ बच्चन हैरान रह जाते हैं। साथ ही उनसे पूछते हैं कि आखिर उन्हें इस गाने में क्या पसंद नहीं था तो महिला प्रतिभागी जवाब देती हैं कि उन्हें इसके बोल पसंद नहीं थे।

उस दौरान अमिताभ बच्चन ऑडियंस से भी पूछते हैं कि आप में से कितने लोगों को यह गाना पसंद था तो अधिकतर लोग अमिताभ के पक्ष में हाथ उठाते हैं। उसके बाद अमिताभ बच्चन गेम को आगे बढ़ाते हैं। इसी दौरान अमिताभ बच्चन ने महिला प्रतिभागी से उनके टुन्नु नाम को लेकर भी सवाल किया था और इस नाम पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी पत्नी का निकनेम भी कुछ इससे मिलता जुलता है और हम उनसे पूछेंगे। आपको बता दें कि अमिताभ ने पहले भी जया बच्चन और परिवार को लेकर कई जानकारी दी है। एक बार उन्होंने इसी शो में बताया था कि वो अपनी संपत्ति को अपने बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के बीच बराबर बांट देंगे। साथ ही उन्होंने बताया था कि आखिर वो जया बच्चन का नंबर अपने फोन में किस नाम से सेव किया हुआ है।

Bigg Boss 13: हिमांशी-आसिम और शेफाली की दोस्ती में आई दुरी, बने एक-दूसरे के दुश्मन

BB13 : रश्मि को देखकर धड़का सिद्धार्थ का दिल, पानी में किया रोमांस

मराठी मुलगी बनी हिना खान, किया लावणी डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -