अपने फैन की हरकत देख गुस्से से लाल हुए 'बेहद' के अभिनेता
अपने फैन की हरकत देख गुस्से से लाल हुए 'बेहद' के अभिनेता
Share:

टीवी के मशहूर और डैशिंग कलाकार कुशाल टंडन को तो आप  जानते ही हैं. इनके पीछे लाखों लड़कियां दीवानी हैं. कई बार फैंस अपने पसंदीदा सेलेब्स के लिए कुछ ऐसी हरकत कर जाते हैं जो उन्हें मौत के घाट उतार देती है. ऐसा एक मामला लेकर आये हैं जिसे बताने जा रहे हैं. दरअसल, टीवी के पॉपुलर शो 'बेहद' से बेहद ही चर्चा में आये कुशाल टंडन एक सदमे से गुज़र रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में ये खबर आयी है कि कुशाल की एक महिला फैन ने खुद के हाथ की नस काट ली और खून से उनका नाम लिख लिया. ये खबर जब कुशाल को मिली तबसे वो हैरान हैं.

कुशाल की ये फैन सऊदी अरब की है जिन्होंने अपने कटे हुए हाथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. ये तस्वीरें देखकर कुशाल गुस्से में आ गए और सबसे पहले उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट किया ताकि कोई और ऐसा ना करे.

दरअसल, फ़िलहाल कुशाल अपनी वेब सीरीज़ 'कपूर' में व्यस्त चल रहे हैं. इस पर वो कहते हैं, जब उनका शो 'बेहद' का आखिरी शो चल रहा तब कई लोगों ने उनके लिए बहुत कुछ कहा था और कुछ ने ये भी कहा था जैसे शो में माया का जुनूनी प्रेम था वैसा ही प्रेम वो भी कुशाल से करते हैं और उनके लिए अपने हाथ की नस भी काट सकते हैं. लेकिन कुशाल कहते हैं मैंने उस समय इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया था क्योकि कोई भी उस हद तक नहीं जा सकता.

लेकिन कुशाल कहते हैं ट्विटर पर उन्होंने उस महिला को इस बात का जवाब भी दिया है और कहा है भविष्य में इसे न दोहराए. मैं इस तरह के खतरनाक हरकतों से कैसे प्रभावित हो सकता हूं?

इशिता-रमन की ज़िंदगी में जुड़ेगा एक और किरदार जो बढ़ाएगा उनकी मुसीबत

डॉक्टर छोड़ आयुर्वेदिक वैध से इलाज करवा रहे हैं इरफ़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -