डॉक्टर छोड़ आयुर्वेदिक वैध से इलाज करवा रहे हैं इरफ़ान
डॉक्टर छोड़ आयुर्वेदिक वैध से इलाज करवा रहे हैं इरफ़ान
Share:

कुछ समय पहले खबरें थी कि इरफ़ान खान एक बड़ी गंभीर बिमारी से जूझ रहे हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट अपडेट करके दिया था. इरफ़ान ने बताया था कि उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर बीमारी है, जिसके इलाज के लिए वह विदेश जाएंगे. इस खबर को सुनने के बाद पूरे बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई थी. इसको लेकर इरफ़ान की पत्नी का बयान भी सामने आया था और उन्होंने कहा था कि, "उनके पति योद्धा हैं."

अब खबरें हैं कि इरफ़ान अपना इलाज एक आयुर्वेदिक वैद्य बलेंदु प्रकाश से करवा रहे हैं. जानकारी मिलने के बाद इरफ़ान ने इन ख़बरों को सिरे से खारिज करते हुए बताया कि वह किसी वैध से अपना इलाज नहीं करवा रहे हैं. इरफ़ान ने बताया कि उन्होंने वैध को फोन ज़रूर लगाया था, लेकिन उनसे वैध की बात नहीं हो पाई थी. इरफ़ान की पत्नी ने बताया था कि उनकी (इरफ़ान) बिमारी के बारे में जो भी अपडेट होगा, वो उनके फैंस को ज़रूर देंगी.

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि पिछले दिनो इरफ़ान ने एक बड़ी ही दुखद कविता के साथ सोशल मीडिया पर अपनी परछाई की फोटो पोस्ट की थी. कविता में इरफ़ान ईश्वर को याद कर हमेशा उनका साथ बना रहने की बात कर रहे हैं. खबर में नया अपडेट यह है कि लन्दन में बसे एक भारतीय डॉक्टर ने इरफ़ान की बीमारी की पूरी जानकारी निकाल ली है. उस डॉक्टर ने इरफ़ान की बीमारी को पूरी तरह से ठीक करने की जिम्मेदारी भी ली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी हॉट तस्वीरों से तहलका मचा रही ये फिरंगी अभिनेत्री

हर फिल्म में हीरो बनने वाला अभिनेता 'सिम्बा' में बनेगा विलेन

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने किया था चुपके-चुपके प्यार

irfan khan got best actor award,filmafre award,irfan pathan,bollywood actor, indian cricketer,irfan pathan got filmfare award

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -