20,000 रुपये से कम कीमत की है ये खास स्मार्ट टीवी

भारतीय बाजार में स्मार्ट टीवी को लेकर प्रतिस्पर्धा बहुत बढ़ गई है। अब ज्यादातर कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए बजट रेंज वाले स्मार्ट टीवी पेश कर रही हैं, जिसमें यूजर्स को एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम से लेकर यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे प्रीमियम एप्स तक का सपोर्ट मिला है। अगर ऐसे में आप भी अपने लिए स्मार्ट टीवी की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं। इस सूची में 20,000 से कम कीमत वाले स्मार्ट टीवी शामिल हैं। तो आइए इन लेटेस्ट स्मार्ट टीवी पर डालते हैं एक नजर...

Motorola (32 inch) 
इस स्मार्ट टीवी की कीमत 13,999 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी में आपको 32 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। साथ ही कंपनी आपको इस स्मार्ट टीवी में एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे एप्स का सपोर्ट देगी। इसके अलावा आपको गेमिंग कंट्रोलर भी दिया जाएगा।

Mi LED Smart TV 4A PRO
इस स्मार्ट टीवी को 12,499 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकेगा। फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 32 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। इसके अलावा इस टीवी में शानदार परफॉर्मेंस के लिए एंड्रॉयड (गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट इन-बिल्ट) का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, आप इस टीवी में हॉटस्टार और यूट्यूब की वीडियो देख सकेंगे।

Vu Premium
अगर आप अपने लिए बजट रेंज में स्मार्ट टीवी खरीदने का विचार कर रहे है, तो आप इसको चुन सकते है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 10,999 रुपये है। आपको इसमें 32 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। साथ ही इस टीवी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एंड्रॉयड (गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट इन-बिल्ट) का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा आप इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, हॉटस्टार और यूट्यूब के वीडियो देख सकेंगे।

Samsung Series 4 (32 inch)
इस स्मार्ट टीवी को 16,999 रुपये कीमत में खरीदा जा सकता है। इसमें आपको 32 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। साथ ही कंपनी इस टीवी में यूट्यूब और हॉटस्टार एप के साथ Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट देगी। इसके अलावा आपको इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए 2 एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट मिलेगा।  

Facebook से कैसे क्रैश हो गए टिकटॉक, टिंडर जैसे कई एप्स?

यात्रियों के लिए अनिवार्य है आरोग्य सेतु एप

Google Duo से 32 लोग एक साथ कर सकेंगे वीडियो कॉलिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -