बर्नार्डो सिल्वा शेफील्ड के खिलाफ 'अविश्वसनीय' थे: गार्डियोला
बर्नार्डो सिल्वा शेफील्ड के खिलाफ 'अविश्वसनीय' थे: गार्डियोला
Share:

मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार को प्रीमियर लीग में शेफील्ड यूनाइटेड पर 1-0 से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद, मैनेजर पेप गार्डियोला ने कहा कि मिडफील्डर बर्नार्डो सिल्वा ने शेफील्ड यूनाइटेड के खिलाफ अविश्वसनीय रूप से खेला।

एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "एक बड़ा प्रतियोगी फिर से - उसने एक अविश्वसनीय खेल खेला और वह बिल्कुल शानदार था। उसकी विनम्रता - बुरे क्षणों में वह कभी भी मुस्कान नहीं खोता है। मुझे खुशी है कि वह वापस आ गया है और वह स्तर खेल रहा है। हम जानते हैं। वह सब कुछ कर सकता है। वह एक और शीर्ष शानदार खिलाड़ी है जो हमेशा टीम की सेवा करता है। "

उन्होंने आगे कहा, "इसे प्राप्त करने के लिए यह हमारे जीवन से किसी भी अन्य अवधि की तुलना में काफी उल्लेखनीय है, इसीलिए मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। मैंने बैठक में खिलाड़ियों से कहा, हमने पहला चरण समाप्त कर लिया है, इस चीज की आप सभी को बधाई।" यह उल्लेखनीय है कि आप सभी ने क्या किया है और अब चलते रहें। अब घर जाकर आराम करें। " गार्डियोला का पक्ष प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में 44 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर है और अगले बुधवार को टर्फ मूर में बर्नले के साथ भिड़ते हुए नज़र आएँगे।

पीएम मोदी बोले- कोरोना के संकटकाल में आत्मनिर्भर भारत का विजन है ये 'बजट'

आम बजट पर मायावती ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'क्या समस्याओं को दूर कर पाएगा बजट?'

Budget 2021: राजनाथ ने बजट को बताया शानदार, तो फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने किया केंद्र पर वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -