आम बजट पर मायावती ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'क्या समस्याओं को दूर कर पाएगा बजट?'
आम बजट पर मायावती ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'क्या समस्याओं को दूर कर पाएगा बजट?'
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने मोदी सरकार द्वारा पेश केंद्रीय बजट पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि चरमराती अर्थव्यवस्था और कोरोना महामारी से जूझ रहे देश को यह बजट कितनी राहत दे पाएगा? इसके साथ ही मायावती ने कहा कि, इन तमाम मुद्दों पर सरकार के इस बजट का आंकलन किया जाएगा.

इसके साथ ही मायावती ने कहा कि, देश की जनता, किसान लुभावने वादों से थक चुके हैं. उन्होंने कहा कि सरकार अपने वादों को जमीन पर लागू करे तो बेहतर होगा. मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''संसद में आज पेश केन्द्र सरकार का बजट पहले मन्दी व वर्तमान में कोरोना प्रकोप से पीड़ित देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था को संभालने तथा यहाँ की अति-गरीबी, बेरोजगारी व महंगाई आदि की राष्ट्रीय समस्या को क्या दूर कर पाएगा? इन्हीं आधार पर सरकार के कार्यकलापों व इस बजट को भी आँका जाएगा''।

अपने अगले ट्वीट में मायावती ने लिखा कि, ''देश की करोड़ों गरीब, किसान व मेहनतकश जनता केन्द्र व राज्य सरकारों के अनेकों प्रकार के लुभावने वायदे, खोकले दावे व आश्वासनों आदि से काफी थक चुकी है तथा उनका जीवन लगातार त्रस्त है। सरकार अपने वायदों को जमीनी हकीकत में लागू करे तो यह बेहतर होगा''।

Budget 2021: राजनाथ ने बजट को बताया शानदार, तो फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने किया केंद्र पर वार

बजट पर कांग्रेस की तीखी प्रतिक्रिया, कहा- हर चीज़ को बेचने के मूड में है मोदी सरकार

सोमाली राजधानी में रविवार को हुए होटल हमले में नौ की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -