Bernarda Pera ने कोंटावेट को दी मात, अपने नाम किया एक और खिताब
Bernarda Pera ने कोंटावेट को दी मात, अपने नाम किया एक और खिताब
Share:

अमरीकी खिलाड़ी बर्नार्डा पेरा ने शीर्ष वरीय एनेट कोंटावेट को मात देकर उलटफेर करते हुए हैम्बर्ग टेनिस ओपन खिताब अपने नाम कर लिया उनकी 7 दिन में दूसरी ट्राफी बताई जा रही है। रैंकिंग में 81वें स्थान पर काबिज पेरा ने बीते सप्ताह बुडापेस्ट में अपना पहला डब्ल्यूटीए खिताब भी अपने नाम कर लिया है। उन्होंने फाइनल में विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी कोंटावेट को 6-2, 6-4 से मात देकर खिताब को अपने नाम किया। पुरूषों के वर्ग के सेमीफाइनल में लोरेंजो मुसेटी का सामना फ्रांसिस्को सेरूंडोलो से होगा जबकि कार्लोस अल्काराज की भिड़ंत एलेक्स मोलकान से होने वाली है। 

इसके पहले ख़बरें थी कि विश्व की सबसे सेक्सी एथलीट एलिसा श्मिट का अपनी पहली विश्व चैम्पियनशिप के दौरान ही उनका दिल टूटा था। 4x400 मीटर मिश्रित रिले में भाग ले रही एलिसा दूसरे हीट में 5वें स्थान पर बनी रही। इस तरह वह फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में नाकामयाब हो गई। 23 वर्ष की श्मिट ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- वह परिणाम नहीं जो हम कल के 4&4 मिश्रित रिले में चाहते थे और जानना चाह रहे है कि हम बहुत कुछ करने में सक्षम हैं। लेकिन अगले लक्ष्य के लिए आगे बढ़ने वाले है। आने वाले हफ्ते शनिवार को 4&400 मीटर रिले है। फिर भी मैं अपनी पहली विश्व चैम्पियनशिप में यहां आने और बहुत अनुभव हासिल करने के लिए आभारी हूं। वहीं एलिसा श्मिट को विश्व की सबसे सेक्सी एथलीट करार दिया गया है और इंस्टाग्राम पर उनके 30 लाख फॉलोअर्स हैं।

वह मैनचेस्टर सिटी के एर्लिंग हैलैंड और नेमार सहित अन्य खेलों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए भी पहचानी जाती हैं। अपने फलते-फूलते करियर के साथ, एलिसा श्मिट ने मॉडलिंग गिग्स और टीवी का कार्य किया है। हालांकि वह जोर देकर कहती रही हैं कि वह अपने एथलेटिक्स करियर पर ध्यान केंद्रित करने में लगी हुई है। बीते वर्ष उन्हें टोक्यो में जर्मनी की ओलंपिक टीम में शामिल होने से रोके जाने के बाद से उसने वापसी की है।

भारतीय टीम के ये मशहूर क्रिकेटर बना पिता, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

VIDEO! नीरज चोपड़ा ने कर दिखाया कमाल, जमकर नाची मां

'वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिप' में इतिहास रचने के बाद भी नीरज चोपड़ा को है इस चीज की भूख, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -