भारतीय टीम के ये मशहूर क्रिकेटर बना पिता, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी
भारतीय टीम के ये मशहूर क्रिकेटर बना पिता, पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी
Share:

भारतीय टीम के मशहूर क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या के घर गुडन्यूज़ आई है। क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुरी ने बेटे को जन्म दिया है। क्रुणाल ने सोशल मीडिया पर इसकी खबर दी है तथा प्रशंसकों के साथ खुशखबरी शेयर की है। क्रुणाल ने अपनी पत्नी पंखुरी और बेटे के साथ फोटोज शेयर की। साथ ही अपने बेटे का नाम भी बता दिया, दोनों ने अपने बेटे का नाम कवीर क्रुणाल पंड्या रखा है। 

क्रुणाल पंड्या भारतीय टीम के लिए टी-20 और वनडे में डेब्यू कर चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में आरम्भ में वह मुंबई इंडियंस के साथ रहे तथा अब लखनऊ सुपर जायंट्स के उप-कप्तान हैं। क्रुणाल पंड्या के भाई हार्दिक पंड्या हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे-टी20 सीरीज़ खेल रहे थे। 

बता दे कि क्रुणाल-पंखुरी की शादी वर्ष 2017 में हुई थी, पंखुरी सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं तथा वह डांस-रील बनाती रहती हैं। क्रुणाल पंड्या के इस पोस्ट पर हर कोई शुभकामनाएं दे रहा है। केएल राहुल ने कमेंट किया कि दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो। जबकि हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा ने हार्ट इमोजी कमेंट किया। ज़हीर खान की पत्नी सागरिका ने भी कमेंट किया तथा क्रुणाल-पंखुरी को शुभकामनाएं दी। आपको बता दें कि 31 साल के क्रुणाल पंड्या ने भारतीय टीम के लिए अभी तक 5 वनडे मैच खेले हैं, इनमें उनके नाम 130 रन और 2 विकेट हैं। 

VIDEO! नीरज चोपड़ा ने कर दिखाया कमाल, जमकर नाची मां

गुजरात की चेस खिलाड़ी करेगी शतरंज ओलंपियाड में देश का प्रतिनिधित्व

'वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिप' में इतिहास रचने के बाद भी नीरज चोपड़ा को है इस चीज की भूख, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -