बेपनाह : तो क्या जोया और आदित्य ने अपनी शादी के लिए करवाया अपने पार्टनर्स का मर्डर

टीवी शो 'बेपनाह' इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में छाया हुआ है और लोग शो को देखना भी बहुत पसंद कर रहे हैं. इस शो को टीआरपी लिस्ट में कुछ समय पहले ही दूसरे नंबर पर देखा गया था हालाँकि अब यह शो टीआरपी लिस्ट से बाहर हो चुका है. शो में नजर आने वाली हर्षद उर्फ़ आदित्य और जेनिफर उर्फ़ जोया को खूब पसंद किया जा रहा है और दोनों की जोड़ी की लोग जमकर तारीफें भी कर रहे हैं.

शो में इन दिनों भी बहुत ही अजीब ड्रामा चल रहा है और शो के नए प्रोमो ने तो सभी को हैरानी में ला दिया है. जी दरअसल में शो के नए प्रोमो में जोया और आदित्य शादी करते हुए नजर आ रहे हैं और इसी बीच एक नए व्यक्ति की एंट्री हो रही हैं जो अपूर्व अग्निहोत्री है. अपूर्व के शो में आने से पूरा खेल पलटने वाला है क्योंकि उसके बाद अपूर्व यह बताने वाला है कि आदित्य और जोया के पति-पत्नी की मौत एक्सीडेंट से नहीं बल्कि मर्डर से हुई थी दोनों का मर्डर हुआ था.

इस काम में अपूर्व के साथ जोया की नन्द उर्फ़ माहि भी होंगी जो सारे दांव-पेंच से आदित्य और जोया को अलग करने की कोशिश में जुटी रहेंगी. जोया और आदित्य की शादी नए प्रोमो में दिखाई जा रही है और इससे यह पता चल रहा है कि आगे की कहानी एक दिलचस्प मोड़ पर आने वाली हैं. अब शो को लेकर कई सवाल उठेंगे, आखिर क्यों की जोया और आदित्य ने शादी..? क्या है इन सबका अपूर्व से कनेक्शन..? माहि क्या करने वाली है..? और भी बहुत कुछ..?

'वीरे दी वेडिंग' के तारीफां गाने पर 'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने किया बोल्ड डांस

इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

ये 2 एक्टर्स हैं कपिल के सबसे बड़े दुश्मन, दूसरा नाम जानकर चौक जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -