हॉस्पिटल में एडमिट हुई बेन की माँ, शादी में हुआ था बड़ा हादसा
हॉस्पिटल में एडमिट हुई बेन की माँ, शादी में हुआ था बड़ा हादसा
Share:

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक एक बार फिर अपने विवाह को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। विवाह से पहले ही शुक्रवार को बेन एफ्लेक की मां क्रिस्टोफर ऐनी बोल्ड को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। खबरों की मानें तो वो विवाह  के वेन्यू पर ही गोदी से गिर गई थीं। इसकी वजह से उन्हें चोट आ गई थी। हॉलीवुड स्टार बेन और जेनिफर की शादी जॉर्जिया में अपने घर चल रही थी । बता दें कि बेन और जेनिफर इसी साल जुलाई में पहली बार विवाह  के बंधन में बंधे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेन की मां क्रिस्टोफर ऐनी बोल्ड को सवाना में सेंट जोसेफ कैंडलर चिल्ड्रन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार, क्रिस गोदी से गिर गईं थीं और उसका पैर कट गया। हालांकि, पैर में आई चोटें बहुत ‘गंभीर नहीं’ थीं और उन्हें बाद में व्हीलचेयर पर अस्पताल से बाहर निकले हुए स्पॉट भी किया जा चुका है। बता दें कि जेनिफर ने ये चौथी शादी रचाई है, जो खूब चर्चा में है।

इतना ही नहीं जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने एक बार फिर से विवाह रचा लिया है। ये दोनों हॉलीवुड अभिनेताओं के करीबी दोस्तों और परिवारवालों की मौजूदगी में विवाह किया। बता दें कि जेनिफर और बेन एफ्लेक ने  बीते माह लास वेगास में शादी की थी। इसके बाद अब दूसरे विवाह में उनका रिहर्सल डिनर कथित तौर पर 18 अगस्त को आयोजित हुआ था। उसके बाद अगले दिन शनिवार को समारोह और रविवार को एक बारबेक्यू आयोजित किया गया था।

एक माह में दूसरी बार विवाह के बंधन में बंधा ये प्रेमी कपल, वायरल हुई तस्वीर

आखिर क्यों इतनी चर्चाओं में है मालती और प्रियंका की ये तस्वीर

बड़ी खबर: एक माह में बेन और जेनिफर ने की दूसरी बार शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -