आखिर क्यों इतनी चर्चाओं में है मालती और प्रियंका की ये तस्वीर
आखिर क्यों इतनी चर्चाओं में है मालती और प्रियंका की ये तस्वीर
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय करती हुई दिखाई दे रही है।  उन्होंने इस वर्ष जनवरी में सरोगेसी के माध्यम से अपनी बेटी मालती मैरी जोनास चोपड़ा का वेलकम किया। मदर्स डे पर NICU में 100 से अधिक दिन बिताने के उपरांत वह घर आई थीं। जिसके उपरांत से ही प्रियंका अपनी नन्हीं परी के साथ जमकर वक़्त बिता रही हैं। वह बेटी संग बिताए लम्हों की फोटोज आए दिन फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में पीसी ने मालती मैरी के साथ वीकेंड एंजाॅय किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर साझा की हैं। 

पहली फोटोज में प्रियंका बेटी संग सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने मालती मैरी को सीने से लगा लिया। जहां पीसी कैमरे की तरफ देख मुस्कुरा रही हैं। वहीं उनकी बेटी ता चेहरा कैमरे की तरफ नहीं हैं। लुक्स के बारें में बात की जाए तो प्रियंका व्हाइट  शर्ट और ऑलिव ग्रीन शॉर्ट्स पहन रखी थी। मालती ने सफेद फ्रॉक और सिर पर हेयरबैंड पहना हुआ था।

दूसरी फोटोज क्लोजअप है इसमें मालती मैरी मां प्रियंका के चेहरे पर अपने नन्हें पैर रखे थीं। तस्वीर में मालती मैरी अपने पैर पर ला धागा पहने दिखाई दी है। फोटोज को साझा करते हुए प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लव लाइक नो अदर। इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी लगा दी है।  फैंस मां बेटी की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

जिसके पूर्व प्रियंका ने इंस्टा स्टोरी पर मालती मैरी की एक तस्वीर साझा की थी। इस फोटो में मालती मैरी अपनी नानी( प्रियंका की मौसी किरण माथुर) की गोद में दिखाई दी थी । इस बीच मालती की चूड़ियां और पायल ने सबका ध्यान खींचा था।  प्रियंका ने मालती कीकी तरफ से तस्वीर को कैप्शन दिया था-लव यू छोटी नानी।

बड़ी खबर: एक माह में बेन और जेनिफर ने की दूसरी बार शादी

लंच डेट पर स्पॉट हुईं मिसिज जोनास

Captain America की वर्जिनिटी पर उठे कई प्रश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -