एक माह में दूसरी बार विवाह के बंधन में बंधा ये प्रेमी कपल, वायरल हुई तस्वीर
एक माह में दूसरी बार विवाह के बंधन में बंधा ये प्रेमी कपल, वायरल हुई तस्वीर
Share:

हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक एक बार फिर अपने विवाह और सामने आई कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कपल ने एक माह में दूसरी बार विवाह रचा लिया है। बीते माह ही दोनों लास वेगस में एक दूजे का हाथ थामा था। वहीं अब कपल ने दोबारा एक बार फैमिली और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शनिवार को उन्होंने दूसरी बार विवाह रचाया, इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक, जॉर्जिया के सवाना में एफ्लेक के घर पर तीन दिन तक चले समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।  

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि लेपोज व्हाइट फ्लोर टच गाउन में परियों जैसी खूबसूरत दिखाई दे रही है। हाथ में फूल लिए अभिनेत्री अपने पति के साथ लिपलॉक करती हुई दिखाई दे रही है। वहीं पति भी अपनी ब्राइडल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। कपल की इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के विवाह में उनके बच्चे मैक्स, एमी, वॉयलेट, सरफीनिया और सेमुअल भी मौजूद थे।

 जिसके साथ साथ दोनों की वेडिंग में हॉलीवुड के बहुत बड़े-बड़े सितारे भी शामिल रहे। इस शादी में उनके बच्चे मैक्स, एमी, वॉयलेट, सरफीनिया और सेमुअल भी मौजूद थे। जेनिफर और बेन ने 20 वर्ष पहले एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया है। कुछ वक़्त के उपरांत दोनों ने सगाई कर ली। दोनों का रिश्ता मुश्किल दौर से भी गुजरा और इस दौरान इनके ब्रेकअप की भी सुनने के लिए मिली है। हालांकि, सारे गिले-शिकवे मिटाकर फिर से दोनों साथ आ गए और अब दोनों ने 20 अगस्त को विवाह कर लिया।

बड़ी खबर: एक माह में बेन और जेनिफर ने की दूसरी बार शादी

लंच डेट पर स्पॉट हुईं मिसिज जोनास

Captain America की वर्जिनिटी पर उठे कई प्रश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -