लड़के ने बनाया लड़की का निजी वीडियो और करने लगा ब्लैक मेल, हुए गिरफ्तार
लड़के ने बनाया लड़की का निजी वीडियो और करने लगा ब्लैक मेल, हुए गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु (Bangalore) के एक युवक को एक लड़की का निजी वीडियो बनाने और उसके साथ अंतरंग नहीं होने पर उसे फुटेज वायरल करने के लिए ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस ने आज यानी शुक्रवार को यह जानकारी दी है। आपको बता दें कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बोम्मनहल्ली इलाके के रहने वाले निरंजन के रूप में हुई है।

ऐसा बेटा किसी को न मिले ! संपत्ति के लिए बेसबॉल बल्ले से पीट-पीटकर की मां को ही मार डाला

जी हाँ और पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बाथरूम में कैमरा लगाकर वीडियो बना ली थी। वहीं उसके बाद में उसने एक अज्ञात नंबर से वीडियो लड़की को भेज दिया और धमकी दी कि अगर उसने उसके साथ संबंध नहीं बनाए तो वह इसे अश्लील वेबसाइटों पर अपलोड कर देगा। इस मामले में लड़की ने साउथवेस्ट सीईएन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी पिछले चार साल से बोम्मनहल्ली में एक पीजी सुविधा में रह रहा था। वहीं पुलिस ने कहा कि वह सुविधा के मालिक के दोस्त थे, जो बगल के पीजी का भी मालिक था, जहां लड़की रह रही थी।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी ड्रग एडिक्ट भी है और उसने एक ऐप इंस्टॉल किया था जिससे लगता है कि वह किसी विदेशी नंबर से कॉल कर रहा है। इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया कि उनको लड़के के फ़ोन में युवतियों के तीन और वीडियो मिले हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि यह ऐसा कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं।

साड़ी पहनकर घर में घुसा युवक, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

मरीज के साथ आये तीन युवको ने की डॉक्टर की पिटाई

दोबारा संबंध बनाने से मना किया, तो अनवर ने कर डाला बीवी का क़त्ल, लाश को पन्नी में बांधकर फेंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -