मरीज के साथ आये तीन युवको ने की डॉक्टर की पिटाई
मरीज के साथ आये तीन युवको ने की डॉक्टर की पिटाई
Share:

रतलाम। जिला के अस्पताल में डॉक्टर से मारपीट का मामला सामने आया है। मामला यह है कि मरीज को दिखाने आये तीन युवकों ने डॉक्टर के साथ गाली गलौज करते हुए उसकी पिटाई कर दी ‌। 
खबर यह है कि जिला अस्पताल में शुक्रवार की सुबह 3 लोगों ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के साथ अभद्रता से बात करते हुए मारपीट की। इस घटना की शिकायत थाना स्टेशन रोड पुलिस से डॉक्टरों ने की। ‌ जिस पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के लिए और सरकारी कामों में बाधा डालने के लिए केस दर्ज किया। 

पूरी घटना की शिकायत जिला अस्पताल में तैनात मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर विपुल दुबे ने की।विपुल दुबे की शिकायत पर पुलिस ने आरिफ, सजाब और मोहम्मद फिरोज नाम के तीनों युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज की। डॉक्टर का कहना है कि सुबह जब वह ड्यूटी पर थे उसी दौरान तीन युवक डालूमोदी बाजार के निवासी मोहम्मद हुसैन को इलाज के लिए लाये थे। उसी दौरान साथी डॉक्टर प्रणव ने उन्हें देखा और पर्ची बनाने के साथ इसीजी और बीपी की जांच कराने के लिए कहा। 

ईसीजी जांच के लिए यह लोग गए और वहां पर पदस्थ स्टाफ से दुष्टता करने लगे। अस्पताल की नर्स ने जब मरीज को बैठाना चाहा तो वह हाथ पैर पटकने लगा। उसी दौरान वार्ड के राउंड पर  जा रहे डॉक्टर ने रुक कर उन्हें समझाने की कोशिश की और मरीज की जांच के बाद उसे मेल वार्ड में भर्ती के लिए कहा गया। उसी बीच मरीज और उसके साथ आए तीनों युवकों द्वारा मारपीट होने लगी और कहा गया कि यहां पर इलाज नहीं किया जा रहा है। मरीज और तीनों युवकों का कहना था कि इलाज जल्दी करो। समझाने लगे तो गाली गलौज शुरू कर मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान मौके पर कई लोग जमा हो गए थे। बाद में सभी डॉक्टरों ने थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई ।

संदिग्ध रूप में मिला युवक का शव,गाड़ी से टक्कर मारने की आशंका

रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

सगे भाइयो ने मकान पर कब्ज़ा कर बहन को निकाला , दर दर की ठोकरे खा रही युवती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -