दोबारा संबंध बनाने से मना किया, तो अनवर ने कर डाला बीवी का क़त्ल, लाश को पन्नी में बांधकर फेंका
दोबारा संबंध बनाने से मना किया, तो अनवर ने कर डाला बीवी का क़त्ल, लाश को पन्नी में बांधकर फेंका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्‍नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस की पूछताछ में उस शख्‍स ने कबूल किया है कि एक ही रात में दोबारा शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने के कारण उसने पत्‍नी की हत्‍या कर दी है। हत्‍यारोपी पति ने पहले रस्‍सी से गला घोंटकर अपनी पत्‍नी की हत्या की, फिर प्‍लास्टिक के बोरे में भरकर भाई की मदद से शव  ठाकुरद्वारा क्षेत्र में फेंक आया। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए हत्‍यारोपी पति अनवर और उसके भाई को अरेस्ट कर लिया है। 

आरोपी में उसके तीन बच्‍चे भी हैं। आरोप है कि निकाह के बाद से ही वह दहेज के लिए अपनी बीवी को प्रताड़ित करता था। मृतक महिला के परिजनों ने पुलिस से बातचीत के दौरान पति द्वारा हत्या करने की आशंका जाहिर की थी। उनके अनुसार, दंपती के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। पुलिस ने बताया है कि, मंगलवार सुबह आरोपी अनवर ने रस्सी से गला घोंटकर अपनी पत्‍नी की हत्या कर दी और पहचान छिपाने के लिए पत्नी के सिर के बाल भी काट दिए, साथ ही चेहरे को पन्नी से लपेट दिया। इसके बाद अनवर बोरे में बंद लाश को बाइक पर रखकर ठाकुरद्वारा क्षेत्र में ले गया। इस पूरी वारदात में उसके भाई दानिश ने उसकी मदद की। दोनों शव को रतूपुरा से दारापुर मदारपुर लिंक मार्ग पर फेंक कर अमरोहा लौट गए। ठाकुरद्वारा पुलिस ने शव को बरामद कर मोर्चरी में रखवा दिया था। 

मायके वालों को जब अनवर की बीवी घर पर नहीं मिली, तो उन्होंने उससे पूछताछ की, मगर वह उन्हें गुमराह करता रहा। इसके बाद महिला के भाई मोहम्मद मोहसिन ने शहर कोतवाली में बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। अनहोनी की आशंका जाहिर करने पर पुलिस ने अनवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। सख्ती करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर दिया। इसके बाद पुलिस अनवर को लेकर मौके पर पहुंची। वहां लोगों ने बोरे में महिला की लाश मिलने की बात बताई। परिजनों ने शव की शिनाख्त की। सीओ सिटी विजय राणा ने जानकारी दी है कि अनवर और उसके भाई दानिश के खिलाफ हत्या के जुर्म में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दोनों हत्यारोपियों का चालान कर दिया गया है। वहीं, पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी अनवर ने क्राइम पेट्रोल देखकर पत्नी की हत्या की साजिश रचने की भी बात पूछताछ में बताई है। 

ऐसा बेटा किसी को न मिले ! संपत्ति के लिए बेसबॉल बल्ले से पीट-पीटकर की मां को ही मार डाला

संदिग्ध रूप में मिला युवक का शव,गाड़ी से टक्कर मारने की आशंका

नाबालिग छात्रा की मांग भर किया रेप, हिंदू छात्राओं के साथ करता था छेड़छाड़।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -