साड़ी पहनकर घर में घुसा युवक, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
साड़ी पहनकर घर में घुसा युवक, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से जुर्म का एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जिले के एक गांव में एक युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि युवक साड़ी पहनकर चोरी करने के इरादे से घर में घुसा था। आहट पाकर गांव वालों ने युवक को घेर लिया। जब ग्रामीणों ने उसे पकड़ने की KOSHISH की, तो वह भागने लगा, लेकिन साड़ी की वजह से वह भाग नहीं सका। 

इसके बाद ग्रामीणों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीणों ने उसे इस कदर पीटा कि मौके पर उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। यह वारदात लखीमपुर खीरी के ईसानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चहलार गांव की है। ग्रामीणों के अनुसार, युवक देर रात साड़ी पहनकर चोरी की नीयत से एक घर में घुसा था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन लोगों को चिन्हित किया जा रहा है जो युवक की पिटाई में शामिल थे। 

बताया जा रहा है कि, पकड़े जाने के बाद युवक हाथ जोड़कर बार-बार रहम की भीख मांगता रहा। लेकिन, इसके बाद भी हिंसक भीड़ का दिल नहीं पसीजा। साड़ी पहने युवक को ग्रामीणों ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस इस मामले में जाँच कर रही है। 

दोबारा संबंध बनाने से मना किया, तो अनवर ने कर डाला बीवी का क़त्ल, लाश को पन्नी में बांधकर फेंका

ऐसा बेटा किसी को न मिले ! संपत्ति के लिए बेसबॉल बल्ले से पीट-पीटकर की मां को ही मार डाला

संदिग्ध रूप में मिला युवक का शव,गाड़ी से टक्कर मारने की आशंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -