लकवाग्रस्त पत्नी की पति ने ले ली जान, इस बात से था परेशान
लकवाग्रस्त पत्नी की पति ने ले ली जान, इस बात से था परेशान
Share:

बेंगलुरू: बेंगलुरु में बीते दो साल से लकवाग्रस्त बिस्तर पर पड़ी पत्नी की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने आज यानी मंगलवार को यह जानकारी दी। इस मामले में गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बेंगलुरु के बाहरी इलाके तुराहल्ली के रहने वाले शंकरप्पा (60) के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है शिवम्मा (50) पिछले दो साल से लकवाग्रस्त थी और बिस्तर पर पड़ी थी। जी हाँ और वह अपने दोनों पैर नहीं चला सकती थी और उन्हें पूरे समय देखभाल की जरूरत पड़ती थी।

भाई की हत्या कर ली सिर के साथ 'Selfie', हैरान कर देने वाला है मामला

वहीं आरोपी शंकरप्पा एक साल से एक निर्माणाधीन इमारत के चौकीदार के रूप में काम कर रहा था। यहाँ वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। इस मामले में पुलिस ने कहा कि शंकरप्पा अपनी पत्नी की दुर्दशा से निराश था और उसकी देखभाल करने से नफरत करता था। ऐसे में बीते रविवार दोपहर आरोपी ने अपनी पत्नी को उठा लिया और उसे पानी से भरे 9 फीट गहरे नाले में फेंक दिया और उसकी हत्या कर दी।

वहीं बाहर गए दंपती का 11 साल का बेटा जब घर लौटा तो उसने नाले में अपनी मां की लाश देखी। यह देख उसने पास के गैरेज में जाकर उनकी मदद मांगी। वहीं बाद में पुलिस को भी सूचना दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि तलाघट्टापुरा पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया और पूछताछ करने पर उसने अपराध कबूल कर लिया।

CCL में नौकरी पाने का आखिरी मौका, ऐसे करें आवेदन

छात्र संगठनों के बीच हिंसा, घायल हुईं संयुक्त सचिव अपर्णा गौरी

'एक महंगी कार आपका स्टेटस सिंबल नहीं है', बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़के परेश रावल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -