'एक महंगी कार आपका स्टेटस सिंबल नहीं है', बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़के परेश रावल
'एक महंगी कार आपका स्टेटस सिंबल नहीं है', बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़के परेश रावल
Share:

परेश रावल आजकल फिल्म हेरा फेरी को लेकर भी चर्चा में हैं। आप सभी को बता दें कि फिल्म में इस बार अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन के होने की खबर है। जी हाँ और फिल्म के धमाकेदार होने के बारे में कहा जा रहा है। अब अगर बात करें परेश रावल के बारे में तो उन्होंने शोबिज में चार दशक बिताए हैं और कुछ चीजें हैं जो उन्हें नवागंतुकों के बारे में पसंद नहीं हैं। जी दरअसल उनको ऐसा लगता है कि आज के युवा अभिनेता काम से ज्यादा अपनी प्रसिद्धि की परवाह करते हैं।

SURI CRUISE के साथ डिनर पर निकली ये एक्ट्रेस

जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में परेश रावल ने दिवंगत अभिनेता इरफान खान और उनकी शानदार फिल्मोग्राफी को याद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'वह आभारी हैं कि इरफान खान ने फिल्मों में काम किया और लोगों ने उन्हें याद रखने के लिए उनका काम किया।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि, 'आज के कलाकारों को सबसे ज्यादा अपनी कला पर ध्यान देना चाहिए। कुछ अभिनेताओं को लगता है कि बड़ी कारों का होना उनके रुतबे को दर्शाता है।' इसके अलावा उन्होंने कहा, "हमारे अभिनेता भी थोड़े फैल गए। एक महंगी कार आपका स्टेटस सिंबल नहीं है।

आपका काम आपका स्टेटस सिंबल है। बीएमडब्ल्यू से उतरो या रिक्शा से, छोटे एक्टर नहीं बन जाओगे। यह उस व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण है जिसमें प्रतिभा की कमी है।" इसी के साथ उन्होंने कहा कि 'एक अभिनेता को लग्जरी आइटम तभी खरीदना चाहिए जब वह उन्हें वहन कर सके। इसे खरीदें, लेकिन केवल अगर आप इसे खरीद सकते हैं। अगर आप ईएमआई का बोझ उठाने लगें तो यह गलत है। सरस्वती और लक्ष्मी मेल नहीं खाते।'

अनुष्का ने अपनाया पुराने जमाने की अभिनेत्रियों का लुक, देखने वालों के उड़े होश

बाबरी के 30 साल, राम को न मानने से लेकर 'जय सीताराम' तक !

बच्चे की खराब हैंडराइटिंग देख भड़की टीचर, 6 वर्षीय मासूम की कर दी ऐसी हालत कि होना पड़ा भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -