भाई की हत्या कर ली सिर के साथ 'Selfie', हैरान कर देने वाला है मामला
भाई की हत्या कर ली सिर के साथ 'Selfie', हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

रांची: झारखंड के खूंटी जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शख्स के क़त्ल के बाद अपराधियों ने बेचैन कर देने वाली हरकत की। खबर के अनुसार, यहां के मुरहू क्षेत्र में एक 20 वर्षीय शख्स ने अपने 24 वर्षीय चचेरे भाई का सिर धड़ से अलग कर दिया। तत्पश्चात, अपराधी के दोस्तों ने मृतक के कटे सिर के साथ ‘सेल्फी’ (Selfie) ली।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि जमीन से जुड़े किसी विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। क़त्ल के षड्यंत्र में मुख्य अपराधी के साथ उसकी पत्नी और अन्य लोग सम्मिलित थे। पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक के पिता ने पिछली दो दिसंबर को दसाई मुंडा में इन सभी के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। FIR में पीड़ित पिता ने बताया कि क़त्ल वाले दिन उनका बेटा कानु मुंडा घर में अकेला था। बाकी पूरा परिवार खेत में काम करने गया था। वे शाम को वापस लौटे तो ग्रामीणों ने बताया कि उनके भतीजे सागर मुंडा और उसके दोस्तों ने कानु का अपहरण कर लिया है। परिजनों ने कानु को खोजने का बहुत प्रयास किया मगर सफलता नहीं मिली। हार कर 55 वर्षीय पिता पुलिस के पास पहुंचे और FIR दर्ज कराई।

तत्पश्चात, अपराधियों को पकड़ने के लिए खूंटी के सब-डिविजनल पुलिस अफसर अमित कुमार के नेतृत्व में एक सर्च टीम बनाई गई। मुरहू पुलिस स्टेशन के इनचार्ज चूडामणि टुडु ने बताया कि अपराधियों का पीछा करते हुए पुलिस टीम कुमांग गोपला के जंगल तक पहुंच गई। वहां उसे मृतक कानु का धड़ दिखाई दिया। वहीं उसका सिर 15 किमी दूर दुलवा टुंगरी क्षेत्र में मिला। पुलिस अफसर के अनुसार, अपराधियों ने मृतक के कटे सिर का साथ सेल्फी ली थी। उनके पास से खून से सने दो धारदार हथियार, एक कुल्हाड़ी और एक एसयूवी बरामद की गई है। पांच मोबाइल फोन भी प्राप्त हुए हैं जिनमें कानु मुंडा का मोबाइल भी सम्मिलित है। अफसर ने बताया कि मृतक और अपराधियों के परिवारों के बीच जमीन के एक टुकड़े को लेकर बहुत वक़्त से अदावत चल रही है। हालांकि, तहकीकात के पश्चात् ही सामने आएगा कि ऐसी निर्मम हत्या के पीछे असल वजह क्या है?

बच्चे की खराब हैंडराइटिंग देख भड़की टीचर, 6 वर्षीय मासूम की कर दी ऐसी हालत कि होना पड़ा भर्ती

9 वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या, तड़पती मासूम का वीडियो भी बनाया.., अब्बू, दादा और 3 चाचा गिरफ्तार

जिस 'दोस्त' ने घर बनाने के लिए दिए पैसे, नौशाद ने उसे ही मार डाला, अम्मी सहित पूरे परिवार ने दिया साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -