छात्र संगठनों के बीच हिंसा, घायल हुईं संयुक्त सचिव अपर्णा गौरी
छात्र संगठनों के बीच हिंसा, घायल हुईं संयुक्त सचिव अपर्णा गौरी
Share:

वायनाड: केरल में एक बार फिर छात्र संगठनों के बीच जमकर हिंसा हुई है। जी हाँ और इस हिंसा में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की छात्र इकाई स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) की वायनाड जिले की संयुक्त सचिव अपर्णा गौरी घायल हो गईं। आप सभी को बता दें कि पुलिस का कहना है कि, '2 दिसंबर को वायनाड के मेप्पदी में छात्रों के एक समूह ने अपर्णा पर हमला किया था। हमले के बाद घायल अपर्णा को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।' एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार घटना की जानकारी देते हुए मेप्पडी पुलिस ने बताया कि इस हमले में एक पुलिस अधिकारी भी घायल हो गया है। वहीं पुलिस द्वारा हमले के आरोप में 5 छात्रों को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया है।

बच्चे की खराब हैंडराइटिंग देख भड़की टीचर, 6 वर्षीय मासूम की कर दी ऐसी हालत कि होना पड़ा भर्ती

इसी के साथ ही पुलिस ने आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अपर्णा पर हमला बीते शुक्रवार को मेप्पडी राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास हुआ था। अपर्णा को हिंसक समूह से बचाने की कोशिश में पुलिस अधिकारी भी घायल हो गया। एक रिपोर्ट के अनुसार अपर्णा छात्रसंघ चुनाव के लिए एसएफआई के प्रयासों को तेज करने के लिए मेप्पडी पॉलीटेक्निक कॉलेज पहुंची थीं। उन पर स्थानीय ड्रग माफिया के समर्थन से प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक संगठनों के सदस्यों द्वारा कथित तौर पर हमला किया गया था। इसी के साथ छात्रों को नशीले पदार्थों की आपूर्ति पर आपत्ति जताने के बाद अपर्णा सहित एसएफआई नेतृत्व नशा करने वालों के साथ भिड़ गया था। वहीं इस झड़प और हमले का वीडियो सोशल पर भी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में स्पष्ट नहीं है कि किसके साथ या कितने लोगों पर हमला किया गया। हालांकि कैमरे के पीछे एक व्यक्ति को अपर्णा की पहचान करते हुए सुना जा सकता है। इस वीडियो में आवाज आ रही है, ‘उन्हें उस लड़की को पीटने से बचना चाहिए था!’ हालांकि वीडियो में एक अन्य व्यक्ति को पहले व्यक्ति का खंडन करते हुए सुना जा सकता है। अन्य व्यक्ति ने कहा, ‘सभी को पीटा जाना चाहिए, कोई अपवाद नहीं है।’

अनुष्का ने अपनाया पुराने जमाने की अभिनेत्रियों का लुक, देखने वालों के उड़े होश

CM शिवराज को देखते ही बोला बच्चा- 'ये प्रधानमंत्री है', फिर टीचर ने ऐसे बचाई स्कूल की लाज

बाबरी के 30 साल, राम को न मानने से लेकर 'जय सीताराम' तक !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -