शादी के 3 साल बाद पति को लेकर हुए ऐसे खुलासे की तलाक पर आ गई बात, ऐप ने खोले राज

बेंगलुरु: आईटी हब बेंगलुरु में एक बहुत हैरान करने वाला केस सामने आया है। यहां शादी के तीन वर्ष पश्चात् महिला को पता चला कि उसका पति गे है। दरअसल, व्यक्ति ने अपने परिजनों के बोलने पर दबाव में आकर विवाह तो कर लिया था मगर तीन वर्ष गुजर जाने पर भी पत्नी के साथ उसका संबंध नहीं बन पाया। पति के दूर-दूर रहने से पत्नी बहुत परेशान थी। ऐसे में उसे अपने पति पर शंका होने लगी जिसके चलते उसने एक दिन पति के मोबाइल की तलाशी ली तथा तब जाकर केस का खुलासा हुआ। 

वही 28 वर्षीय पीड़ित महिला बेंगलुरु की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्य करती है। महिला ने गे डेटिंग ऐप्स पर अपने पति की प्रोफाइल देखने के पश्चात् उससे तलाक मांगा है। उसने महिला हेल्पलाइन पर भी इसकी शिकायत दायर कराई है, जिसके पश्चात् बसवनागुडी पुलिस भी मामले की तहकीकात कर रही है। उसने अपने पति के खिलाफ कोर्ट में तलाक की याचिका दर्ज करने का निर्णय लिया है।

महिला ने जून 2018 में 31 वर्ष के व्यक्ति से विवा किया था। पति का यह दूसरा विवाह था। महिला का आरोप है कि उसका पति गे है तथा शादी के वक़्त उसने पत्नी से ये जानकारी छुपाई तथा उसके साथ धोखा किया। महिला का कहना है कि उसका विवाह परिवार के बड़ों ने तय किया था तथा वह आदमी एक बड़े बैंक में काम करता था। शादी के पश्चात् से ही पति ने पत्नी से दूरी बना ली। जब महिला उससे इस बारे में पूछती तो वह बोलता कि उसकी पहली पत्नी ने उसे धोखा दिया है तथा वह अभी तक सदमे से नहीं उबर पाया है।

रास्ते में बैठे कुत्ते पर महिला ने चढ़ा दी तेज रफ्तार कार, FIR दर्ज

हरियाणा में हनीट्रैप का खतरनाक खेल, 5 युवकों को झूठे दुष्कर्म केस में फंसाया, मांगे लाखों रुपए

दलित लड़की से 7 माह तक दुष्कर्म करता रहा नौशाद, बोला- अगर मुस्लिम बनोगी, तो ही निकाह करूँगा

Most Popular

- Sponsored Advert -