दलित लड़की से 7 माह तक दुष्कर्म करता रहा नौशाद, बोला- अगर मुस्लिम बनोगी, तो ही निकाह करूँगा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लव जिहाद और धर्मांतरण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला अमेठी के जामो थाना क्षेत्र से सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जामो थाना क्षेत्र के एक गाँव की 16 वर्षीय दलित नाबालिग को शादी का झाँसा देकर उसी गाँव के मुस्लिम युवक ने लगातार 7 महीने तक बलात्कार किया। बताया जा रहा है ​कि जब लड़की 3 माह की गर्भवती हो गई, तब परिजनों को उसके संबंधों के बारे में पता चला। पीड़िता के पिता ने जामो थाने में आरोपित के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोपित अब्बू और उसके बेटे पर संगीन आरोप लगाए हैं।

उन्होंने अपनी शिकायत में पीड़िता के पिता ने कहा कि वह अहमदाबाद में नौकरी करते हैं। जब वह शुक्रवार (30 जुलाई) को अपने घर लौटे, तो उन्हें पता ​चला कि उनकी नाबालिग बेटी 3 महीने की प्रेग्नेंट है, जिसके साथ नौशाद पिछले 7 महीने से बलात्कार कर रहा था। पीड़िता के पिता ने यह भी आरोप लगाया कि जब नौशाद और उसके अब्बू को यह पता चला कि मेरी बेटी प्रेग्नेंट है, तब वह मेरे घर पर आए और उस पर जबरन गर्भपात और धर्म परिवर्तन का दबाव डालने लगे। उन्होंने बताया कि जब मैंने उनका विरोध किया, तो वे लोग मुझे जान से मारने की धमकी देने लगे। वहीं, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह घास लेने के लिए गई हुई थी, तभी नौशाद उसके पीछे-पीछे आ गया था। 

पीड़िता ने बताया कि उसने मुझे शादी का झाँसा दिया और मेरे साथ लगातार 7 माह तक बलात्कार किया। इसके बाद जब मैं प्रेग्नेंट हो गई, तब उसने मुझसे शादी करने से मना कर दिया। उसने कहा कि यदि तुम मुस्लिम बनोगी, तभी मैं तुम्हारे साथ निकाह करूँगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, जामो पुलिस ने लड़की के पिता की तहरीर पर दोनों के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने, धर्म परिवर्तन अधिनियम, पॉक्सो और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि जल्दी ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपितों की तलाश में टीमें लगा दी गई है और पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है।

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में रेड सैंडर्स तस्कर हुए गिरफ्तार

सिक्किम में हो रही थी बच्चों की तस्करी, 40 से अधिक बच्चों को बचाया गया

हैदराबाद में 'पेट्रोल' की लूट, मास्क लगाए बदमाश बाइक में ईंधन डलवाकर हुए फरार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -