रास्ते में बैठे कुत्ते पर महिला ने चढ़ा दी तेज रफ्तार कार, FIR दर्ज

पुणे: तेज रफ्तार एसयूवी कार से सड़क पर कुत्ते को बेरहमी से कुचलने के मामले में एक महिला के खिलाफ एफआईआर दायर की गई है। मिली जानकारी के तहत यह मामला पुणे के कोंधवा एनआईबीएम इलाके का है। इस मामले के बारे में जानकारी एनिमल लवर पद्मिनी स्टंप्स के द्वारा दी गई है। खबरों के अनुसार इस मामले में आरोपी महिला का नाम वैशाली बालासुब्रमण्यम है। FIR में महिला के खिलाफ आरोप लगाया गया है कि उसने रास्ते में बैठे कुत्ते को देख लिया था, इसके बावजूद उसने बेरहमी से गाड़ी कुत्ते पर चढ़ा दी। इससे कुत्ता जख्मी हो गया।

इस मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। पुलिस का कहना है उसमे दिख रहा है कि एक पड़ोसी महिला आरोपी महिला के पास जाती है, लेकिन आरोपी महिला कहती है, क्या दिक्कत है। कुत्ता जिंदा है। मैंने उसे नहीं मारा और यह कहती हुई, वह अपनी बिल्डिंग में घुस जाती है।

जहां वह 5वें मंजिल पर रहती है। इस घटना के होने के बाद पड़ोसी पद्मिनी स्टंप्स को बुलाते हैं और अन्य लोगों की मदद से घायल कुत्ते को अस्पताल ले जाते हैं। बताया जा रहा है कुत्ते को कोई इलाज मिलने से पहले ही उसकी मौत हो गई है। इस पूरे मामले को लेकर एनिमल लवर्स क्रोधित हैं और वह इस घटना को लेकर आरोपी महिला की आलोचना कर रहे हैं। इसी के साथ ही उस महिला को बेरहम भी बता रहे हैं। इस मामले में पद्मिनी ने बताया कि इस मामले में कोंधवा पुलिस स्टेशन में महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

अमेज़न प्राइम डे सेल के बाद 5 अगस्त से शुरू होने जा रही है ये स्पेशल सेल, मिलेगा भारी डिस्काउंट

मुंबई: आज इन जगहों पर होगी वाटर सप्लाई में कटौती, जानिए कौन-सी जगहे हैं शामिल

इन 20 ऐप्स के कारण आपके फ़ोन की बैटरी होती है ड्रेन

Most Popular

- Sponsored Advert -