हरियाणा में हनीट्रैप का खतरनाक खेल, 5 युवकों को झूठे दुष्कर्म केस में फंसाया, मांगे लाखों रुपए

चंडीगढ़: हरियाणा के जींद जिले में हनीट्रैप केस में पुलिस ने सोमवार को एक महिला समेत दो लोगों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. पीड़ित ने एसपी से शिकायत की थी कि उसे हनी ट्रैप केस में फंसा कर 6 लाख रुपये की मांग की है. रकम न देने पर दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देना शुरू कर दी. इस पर नरवाना पुलिस ने जांच करते हुए महिला सहित तीन लोगों गिरफ्तार कर लिया. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि महिला युवकों से समझौता करवाने की एवज में 6 लाख रुपये की मांग की गई थी. जिसमे आधी राशि अब व आधी राशि गवाही के वक़्त देने के लिए बोला गया था. पुलिस ने महिला व उसके 2 सहयोगी के विरुद्ध केस दर्ज करके पूछताछ शुरू की जा चुकी है.

इतना ही नहीं मध्य प्रदेश के ग्वालियर निवासी एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि वह 27 मार्च को नरवाना आई थी. 28 मार्च को वह अपने मित्रों के साथ कुरुक्षेत्र के लिए निकलने वाली थी. गांव हथो के पास 8-10 युवक शराब के नशे में उनके साथ मारपीट की गई. इस बीच उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया गया. पुलिस ने 8-10 युवकों के विरुद्ध केस दर्ज किया था. सोमवार को महिला अपने साथी गांव बरटा कैथल निवासी संदीप शर्मा के साथ नरवाना पहुंची आकर रुपये देने की बात बोली.

ढ़ाई लाख रुपये की राशि सहित काबू: मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही नहर पुल पर युवकों ने रुपये दिए तो इशारा मिलते ही टीम ने महिला तथा उसके साथ संदीप को गिरफ्तार कर दी गई राशि के ढाई लाख रूपए भी जब्त कर लिए. पुलिस ने इस केस में महिला व उसके साथी संदीप शर्मा के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. जांच टीम ने कार्रवाई करते हुए महिला व उसके साथी को ढ़ाई लाख रुपये की राशि सहित गिरफ्तार किए जा चुके है.

ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम के हारने के बाद बोले पीएम मोदी- टीम ने अपना सर्वक्षेष्ठ दिया...

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना से जान गंवाने वाले 101 पत्रकारों के परिवार को मिलेगी वित्तीय सहायता

कोरोना के बाद भूंकप ने बढ़ाया खतरा, फिर झटकों से डोली अंडमान और निकोबार द्वीप समूह की धरती

Most Popular

- Sponsored Advert -