तुलसी और पार्वती में से ये है एकता की फेवरेट एक्ट्रेस

तुलसी और पार्वती में से ये है एकता की फेवरेट एक्ट्रेस

एकता कपूर को तो टेलीविज़न क्वीन कहा जाता हैं. एकता ने ही टीवी पर डेली सोप्स की शुरुआत की थी और वे ही सबसे पहले सास बहु की सीरीज टीवी पर प्रसारित करने वाली प्रोड्यूसर हैं. उनके मशहूर शो 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' और 'कहानी घर-घर की' तो दर्शकों का सबसे ज्यादा पसंदीदा शो था. इन दोनों शोज़ की दीवानगी दर्शकों में इस कदर थी कि वे अपना सारा काम छोड़कर इस शो को देखने बैठ जाते थे. एकता ने अपने सभी शोज़ का नाम 'क' से रखना शुरू किये थे और वो इस 'K' सीरीज के कई शोज़ भी लेकर आईं थीं.

'क्योकि सास भी कभी बहु थी' और 'कहानी घर-घर की' एकता के करियर के अब तक सबसे बेस्ट शो हैं. इन दोनों शोज़ में लीड रोल में स्मृति ईरानी और साक्षी तंवर थीं और इन दोनों ने अपने-अपने शोज़ में तुलसी और पार्वती का किरदार निभाया था इसलिए कुछ फैंस तो अबतक इन दोनों अभिनेत्रियों को तुलसी और पार्वती के नाम से ही जानते हैं. हाल ही में एकता के सामने एक ऐसा सवाल आ गया जिसका जवाब देना उनके लिए एक बड़ी मुसीबत बन गया या फिर ये कह सकते हैं कि एकता इस सवाल का जवाब देना चाहकर भी नजरअंदाज नहीं कर पाईं.

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साक्षी के साथ एक फोटो शेयर की. फैंस ने एकता की इस फोटो पर उनसे सवाल किया कि- 'आपको तुलसी और पार्वती में ज्यादा कौन पसंद है?' एकता ने इस सवाल के जवाब में फैन से ही उल्टा सवाल पूछ लिया कि- ‘आपको अपनी दाई और बाई आंख में से कौन सी ज्यादा पसंद है मैम?’

इसके बाद एकता ने अपने फैन के सवाल का जवाब देते हुए लिखा कि- 'मैं दोनों को ही पसंद करतीं हूं और आज में जो कुछ भी हूं वो बस इन दोनों की वजह से ही हूं.' एकता ने जिस तरीके से इस सवाल का जवाब दिया उसे देखकर हर कोई खुश हो गया. आपको बता दें एकता कपूर जल्द ही पूरे 18 साल बाद कहानी घर-घर की शो वापिस लेकर आ रही हैं और इन दिनों इस शो के लिए नए चेहरों की तलाश की जा रही हैं.

18 साल बाद फिर लौट रहीं पार्वती की 'कहानी घर-घर की'

नए किरदार के साथ 'नागिन 3' में नया मोड़

इस हिट फिल्म का सीक्वल लाने को तैयार हैं एकता कपूर