बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने साझा किया मजेदार वीडियो, दोस्त मिमी भी आई नजर
बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने साझा किया मजेदार वीडियो, दोस्त मिमी भी आई नजर
Share:

फेमस बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस से लोकसभा सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं.  अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग पिछले कुछ वक्त में काफी अधिक बढ़ गई है. फैंस संग वे सोशल मीडिया के जरिए रूबरू होती रहती हैं. एक्ट्रेस इस दौरान अपनी तस्वीर और वीडियोज साझा करती रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री नुसरत ने एक फनी वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में उनकी करीबी दोस्त और अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती भी दिखाई दे रही हैं.

एक्ट्रेस नुसरत इस वीडियो में किसी समान को ऊपर की ओर उछालती और कैच करती दिखाई दे रही हैं. अभिनेत्री के बगल में ही एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती आराम फरमाटी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस मिमी नुसरत की तरफ देख कर फनी एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस नुसरत एक तरफ डार्क ग्रीन आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस मिमी सफेद साड़ी में नजर आ रही हैं. नुसरत ने इस वीडियो संग  कैप्शन में लिखा है- 'मिमी चक्रवर्ती के साथ पागलपंती करते हुए.' आपको बता दें कि दोनों ही अदाकारा आपस में अच्छी फ्रेंड हैं. दोनों का फ़िल्मी यात्रा भी करीब-करीब एक साथ ही प्रारंभ हुई थी. 

बता दें की वर्ष 2019 में इन दोनों ही बंगाली अदाकारा ने पॉलिटिक्स में हाथ आजमाया और खूब पॉपुलैरिटी भी हासिल की है. दोनों ही अदाकारा बंगाली सिनेमा जगत में जाना माना नाम हैं. दोनों एक्ट्रेस ममता बनर्जी की पार्टी तृणमुल कांग्रेस से ताल्लुक रखती हैं. एक्ट्रेस नुसरत ने वर्ष 2011 में अपने फिल्मी करियर में कदम मूवी Shotru से रखा था. 

ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स, एक गाने के लेते हैं लाखों रूपए

इन तीन अभिनेताओं को साथ ला रही बॉलीवुड की मशहूर अब्बास मस्तान की जोड़ी

अवैध काम रोकने पर अफसर का तबादला, रणदीप हुड्डा ने किया एमपी सरकार से सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -