अवैध काम रोकने पर अफसर का तबादला, रणदीप हुड्डा ने किया एमपी सरकार से सवाल
अवैध काम रोकने पर अफसर का तबादला, रणदीप हुड्डा ने किया एमपी सरकार से सवाल
Share:

सोशल मीडिया पर अक्सर कई सेलेब्स अपने व्यक्तिगत जीवन या सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देने के कारण चर्चा में बने रहते है. वही कई ऐसे सितारे हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर देश के मुद्दों पर अपनी बेबाकी से पक्ष रखते रहते हैं. इन सेलेब्स में एक्टर रणदीप हुड्डा का भी नाम सम्मिलित है. उन्होंने मध्यप्रदेश के एक वन अधिकारी के स्थानांतरण को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा है. 

बता दे की रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक अखबार की कटिंग शेयर की है, जिसमें लिखा है कि एक विधायक की कम्प्लेन के पश्चात् मध्य प्रदेश के वन अधिकारी का स्थानांतरण. अखबार की इस कटिंग को शेयर करते हुए एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपना विरोध व्यक्त कर कहा है कि यदि किसी को ईमानदारी से कार्य करने की ऐसी सजा मिलेगी तो कोई कैसे ठीक से काम करेगा. और उन्होंने इस पर कई सवाल खड़े किये है.

आगे रणदीप हुड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'वन अधिकारी तिलक सिंह ने मध्य प्रदेश के जंगलों में होने वाली अवैध घटनाओं को रोकने के लिए अपनी ड्यूटी की, विधायक धर्मेंद्र लोधी की ओर से उसे फोन पर धमकी दी गई. अब विधायक की कम्प्लेन के पश्चात् उसका स्थानांतरण कर दिया गया है. बिना डरे अपने देश की सेवा करने और जिम्मेदारी निभाने का यह इनाम है?' इसके अलावा रणदीप हुड्डा ने एक और ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को टैग किया है. रणदीप हुड्डा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'देखना चाहूंगा कि एक ड्यूटी पर मौजूद सरकारी अफसर को धमकाने के लिए विधायक पर क्या एक्शन लिया गया है?' रणदीप ने शिवराज सिंह के ऑफिस और ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए ट्वीट में आगे लिखा, 'कृपया इस मामले पर ध्यान दीजिए ताकि उन लोगों के साथ बुरा नहीं हो, जो ईमानदारी और सद्भाव के साथ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं.' इस प्रकार उन्होंने इस मुद्दे पर सरकार से कार्रवाई की मांग की है.

'नायक' नहीं 'महानायक' हैं वो, ये हैं अमिताभ बच्चन की 7 सबसे बेहतरीन फ़िल्में

पीआर एजेंसीज पर भड़के महाराष्ट्र के गृह मंत्री, कहा- 'स्टार्स के फेक फॉलोअर बनवाते हैं'

नेपोटिज्म पर जावेद की बात सुनकर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'घर बुलाकर धमकाया था...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -