बंगाल: सरेआम बन्दूक लेकर स्कूल में घुसा शख्स, बच्चों को देने लगा गोली मारने की धमकी, Video
बंगाल: सरेआम बन्दूक लेकर स्कूल में घुसा शख्स, बच्चों को देने लगा गोली मारने की धमकी, Video
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के एक स्कूल में एक हथियारबंद शख्स द्वारा जबरन घुसने का मामला प्रकाश में आया है। उसने एक कक्षा में घुसकर कक्षा में बैठे विद्यार्थियों को बंधक बनाने का प्रयास किया। हालाँकि, बाद में पुलिस ने बच्चों को उसके चंगुल से हुए उस शख्स को हिरासत में ले लिया है। गनीमत यह रही कि, इस घटना में किसी विद्यार्थी को चोट नहीं आई है।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना मालदा जिले के मुचिया अंचल स्थित चंद्रमोहन हाईस्कूल की है। बुधवार (26 अप्रैल) को हाथ में रिवॉल्वर लिए एक व्यक्ति सातवीं-आठवीं कक्षा में घुस गया और विद्यार्थियों को डराने लगा।  घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने स्कूल में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। हालाँकि, बाद में पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया। मालदा के पुलिस अधीक्षक (SP) प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि, 'हमारे पास जानकारी आई कि एक बाहरी शख्स स्कूल में घुस गया है। बाद में पता चला कि उसके पास हथियार भी हैं। हमें पता चला कि उसकी पत्नी और बच्चों को लेकर कोई दिक्कत है, जिसके कारण उसने ये किया है।' आरोपित की आयु करीब 40 वर्ष बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार, आरोपित का कहना है कि उसका बेटा और पत्नी बीते एक साल से लापता हैं। प्रशासन पर दबाव डालने के लिए उसने ये काम किया था। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी के पड़ोसियों का कहना है कि वह अपनी पत्नी से अलग रहता है और उसका बेटा भी उसकी पत्नी के साथ रहता है। एक अधिकारी ने बताया है कि वह हाथ में हथियार लेकर बच्चों और शिक्षकों को मारने की धमकी दे रहा था। अधिकारी ने यह भी बताया है कि व्यक्ति ने कहा कि ‘यदि कोई उसे गोली मारेगा, तो वह गोली चला देगा।’ आरोपित की पहचान देब बल्लभ के रूप में हुई है। उसके पास से पुलिस ने बंदूक, अनजान पदार्थ से भरे हुए दो बोतल और एक चाकू बरामद किया है। 

SP यादव ने बताया कि सारे बच्चों को सकुशल निकाल लिया गया है। वहीं, पुलिस आरोपी द्वारा पत्नी और बच्चों को लेकर किए गए आरोपित के दावों की पुष्टि कर रही है। इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पुलिस की कार्रवाई की तारीफ की है। बता दें कि, जिस वक़्त यह घटना हुई, उस समय सीएम ममता कोलकाता में एक प्रशासनिक बैठक कर रही थीं। हालाँकि, उन्होंने इसे षडयंत्र भी बताया था।

'15 बाथरूम, 1 करोड़ के पर्दे..', 45 करोड़ से सजाया गया सीएम केजरीवाल का शीशमहल, नहीं निकला एक भी टेंडर!

गौतस्करी मामला: CM ममता के करीबी अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या को ED ने किया अरेस्ट, पिता पहले से जेल में

Char Dham Yatra: खुल गए बद्रीनाथ के कपाट, भारी बर्फ़बारी के बीच श्रद्धालुओं ने खूब लगाए जयकारे, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -