बम बना रहे थे कालू शेख और आलम, अचनाक हुआ धमाका और चपेट में आ गए दोनों, बंगाल हिंसा में अब तक 50 की मौत

बम बना रहे थे कालू शेख और आलम, अचनाक हुआ धमाका और चपेट में आ गए दोनों, बंगाल हिंसा में अब तक 50 की मौत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद भी हिंसा अभी भी जारी है। पिछले 24 घंटों में कई अलग-अलग मामलों में कम से कम चार लोगों की मौत हो चुकी है। इन मौतों के संख्या ने अब 50 का आंकड़ा प्राप्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सिकास्ती गांव के बैष्णबनगर इलाके में स्थित एक लीची के बगीचे में बम बना रहे रहमान और उनके सहयोगी आलम शेख गुरुवार रात को बम फटने से उसकी चपेट में आ गए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विस्फोट में आलम शेख का एक हाथ उड़ गया है जबकि दूसरे व्यक्ति कालू शेख घायल हो गया है। पश्चिम बंगाल में पिछले दो दिनों में दो और आगजनी के मामले सामने आए हैं, जिससे पंचायत चुनावों से जुड़े तनाव में वृद्धि हुई है। भाजपा और टीएमसी दोनों दलों ने आरोप लगाया है कि उनके कार्यालयों को जलाने का प्रयास किया गया है। विवादास्पद दावे के अनुसार, हावड़ा जिले में एक भाजपा ग्राम पंचायत उम्मीदवार के आवास और दुकान में आग लगा दी गई है, जबकि बीरभूम में एक तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार के गोदाम में भी आग लगी है।

पहली घटना हावड़ा के अमता क्षेत्र में घटी थी, जहां अज्ञात लोगों ने रात के लगभग 2:30 बजे भाजपा उम्मीदवार सोमा दास के आवास और दुकान पर हमला किया। भाजपा ने टीएमसी पर आगजनी कराने का आरोप लगाया है और दावा किया है कि कई भाजपा उम्मीदवारों को टीएमसी समर्थकों ने धमकियाँ दी हैं। इसी दौरान दूसरी घटना में बीरभूम के तारापीठ में टीएमसी ग्राम पंचायत उम्मीदवार सेरिना खातून की दुकान और गोदाम में भी आग लग गई है। आरोप है कि इस हमले में निर्दलीय उम्मीदवार चांद सुल्तान का हाथ है। सेरिना चांद सुल्तान ने चुनाव में सिर्फ पांच वोटों के अंतर से हार हासिल की थी।

'आज हिंदू बनी है, कल क्रिश्चियन बन सकती है...' सीमा हैदर की पाकिस्तानी सहेली का दावा, सुर्ख़ियों में है लव स्टोरी

15 जुलाई को दुनियाभर में मनाया जाएगा सोशल मीडिया गिविंग डे, जानिए क्या है इसका महत्व ?

चंद्रयान-3: ISRO के सामने है एक ही चुनौती, अब तक केवल तीन देश ही कर पाए हैं ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -