प्रधानमंत्री मोदी संग मंच साझा करने को राजी नहीं ममता, 'जय श्रीराम' के बाद बढ़ी दूरियां
प्रधानमंत्री मोदी संग मंच साझा करने को राजी नहीं ममता, 'जय श्रीराम' के बाद बढ़ी दूरियां
Share:

बीते कुछ समय से पश्चिम बंगाल में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है वही इस बीच ममता बनर्जी को ललकार कर जेपी नड्डा को दिल्ली लौटे अभी 24 घंटे भी नहीं गुजरे कि बंगाल की राजनीती में हलचल मचाने अब प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली से पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर को डायरेक्ट असम से हल्दिया पहुंचेंगे। अभी 15 दिन पहले ही प्रधानमंत्री मोदी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर बंगाल में थे। एक पखवाड़े के भीतर मोदी के दूसरे दौरे से बंगाल का चुनावी पारा और भी बढ़ गया है। 

वही हल्दिया की भूमि पर कदम रखने के पश्चात् पीएम मोदी सीधे मां, माटी, मानुष से लेकर बंगाल की संस्कृति के पन्ने पलटेंगे तथा एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री की ये पहली चुनावी सभा होगी। इस जनसभा में 2 लाख से अधिक व्यक्तियों के पहुंचने का दावा किया जा रहा है। चुनाव से पूर्व प्रधानमंत्री मोदी बंगाल और देश को कई सौगात देने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा है, "मैं हल्दिया, पश्चिम बंगाल में रहूंगा। वहां बीपीसीएल की तरफ से निर्मित एलपीजी इंपोर्ट टर्मिनल को राष्ट्र को समर्पित करूंगा। 

इसके अतिरिक्त पीएम ऊर्जा गंगा प्रोजेक्ट के तहत दोभी-दुर्गापुर नेचुरल गैस पाइपलाइन सेक्शन को भी राष्ट्र को समर्पित करूंगा।" हल्दिया रिफाइनरी के अतिरिक्त प्रधानमंत्री मोदी दूसरी परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे। किन्तु बंगाल की राजनीती का असली खेल अब आरम्भ होता है। हल्दिया में प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम सरकारी है। सरकारी प्रोटोकॉल के अनुसार, इसमें सम्मिलित होने के लिए सीएम ममता बनर्जी को भी न्योता भेजा गया है। किन्तु सूत्रों के अनुसार, ममता बनर्जी के कार्यालय ने पीएमओ को कह दिया है कि वो इस सरकारी समारोह के चलते उपस्थित नहीं रहेंगी। आखिर ममता बनर्जी प्रधानमंत्री के साथ एक सरकारी मंच पर उपस्थित क्यों नहीं रहना चाहती हैं। 

भाजपा की रथ यात्रा से मजबूत हो सकती है प्रक्रिया: हर्षवर्धन

काबुल विश्वविद्यालय हमले का एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

अबू धाबी में कोरोना के चलते कई चीजों से हटाया गया प्रतिबन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -