अबू धाबी में कोरोना के चलते कई चीजों से हटाया गया प्रतिबन्ध

संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी अबू धाबी ने कोविड-19 मामलों में वृद्धि को कम करने के लिए सिनेमाघरों को बंद करने सहित कार्यस्थल की क्षमता और अवकाश गतिविधियों पर कुछ प्रतिबंध वापस लाए हैं। दुबई के पड़ोसी अमीरात, एक क्षेत्रीय पर्यटन और व्यापारिक केंद्र द्वारा पिछले कुछ हफ्तों में विदेशी पर्यटकों का स्वागत करने वाले प्रतिबंधों का पालन किया जाता है।

अबू धाबी मीडिया कार्यालय ने शनिवार को कहा कि केवल 30% कर्मचारियों को अबू धाबी सरकार और अर्ध-सरकारी संस्थाओं में कार्यस्थलों पर जाने की अनुमति दी जाएगी और सभी कर्मचारियों को एक साप्ताहिक पीसीआर परीक्षण करना होगा जब तक कि उनका टीकाकरण नहीं किया गया हो। श्रमिक जो अपने काम को दूरस्थ रूप से कर सकते हैं, और 60 से अधिक या स्वास्थ्य स्थितियों के साथ, उन्हें घर से काम करना चाहिए। VOX Cinemas ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कहा कि वे अबू धाबी में सिनेमाघरों को तब तक बंद करेंगे, जब तक अमीरात में सिनेमाघरों को सरकार द्वारा बंद करने का अनुपालन नहीं हो जाता। स्थानीय समाचार पत्रों ने अबू धाबी में कारोबारियों को जारी नोटिस का हवाला देते हुए मॉल, जिम और रेस्तरां में क्षमता भी कम कर दी है।

संयुक्त अरब अमीरात में 3 फरवरी को रिकॉर्ड 3,977 हिट करने के लिए लगभग छह सप्ताह में दैनिक संक्रमण के रूप में चालें आईं। खाड़ी राज्य प्रत्येक अमीरात के लिए एक विराम नहीं देता है। सार्वजनिक और सामाजिक गड़बड़ी में अनिवार्य मुखौटा पहनने के साथ, दुबई में रेस्तरां, सामाजिक समारोहों, होटल और मॉल में प्रतिबंधित क्षमता है, और लाइव मनोरंजन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसने आने वाले सभी हवाई यात्रियों के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए एक परीक्षण की आवश्यकता को साबित किया कि वे वायरस-मुक्त हैं। अबू धाबी ने जून से दुबई से अमीरात में सीमा पार करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए वायरस परीक्षण या टीकाकरण के प्रमाण की आवश्यकता बनाए रखी है। यूएई ने दुनिया के सबसे तेज टीकाकरण अभियानों में से एक को रोल आउट किया है।

सुनील छेत्री के रिकॉर्ड तोड़ना मेरी प्रेरणा है: राहुल केपी

चीन ने आम जनता के उपयोग के लिए बायोटेक COVID-19 वैक्सीन को दी मंजूरी

फेसबुक के बाद म्यांमार आर्मी ने ट्विटर, इंस्टाग्राम को किया ब्लॉक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -