बंगाल: कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता खातून बेवा की पीट-पीटकर हत्या, TMC पर आरोप ! INDIA गठबंधन में शामिल हैं दोनों दल
बंगाल: कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता खातून बेवा की पीट-पीटकर हत्या, TMC पर आरोप ! INDIA गठबंधन में शामिल हैं दोनों दल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के घोरमारा में आज रविवार (30 जुलाई) को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने 64 वर्षीय कांग्रेस महिला कार्यकर्ता खातून बेवा की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक के छोटे भाई बिलाल मंडल ने कहा कि एक समर्पित कांग्रेस समर्थक होने के अलावा, वह राज्य कांग्रेस अध्यक्ष और अनुभवी पार्टी के लोकसभा सदस्य अधीर रंजन चौधरी की प्रशंसक भी थीं।

बिलाल मंडल ने आगे कहा कि, “सत्तारूढ़ दल का समर्थन प्राप्त कुछ उपद्रवियों ने उनके घर के सामने गालियाँ देना शुरू कर दिया। जैसे ही मेरी बड़ी बहन ने विरोध किया, उसे इस प्रक्रिया में पीट-पीटकर मार डाला गया। उन्होंने कहा कि, हम दोषियों के लिए अनुकरणीय सजा की मांग करते हैं। हालांकि, जिला TMC नेता अशोक दास ने आरोपों से इनकार किया और दावा किया कि यह घटना पड़ोसियों के बीच झगड़े के कारण हुई थी। दास ने कहा कि, "जिले में कांग्रेस नेतृत्व इसमें अनावश्यक रूप से हमारा नाम घसीटकर राजनीतिक रंग जोड़ने की कोशिश कर रहा है।"

वहीं, एक अन्य घटना में, पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में शुक्रवार रात अज्ञात बंदूकधारियों ने नवनिर्वाचित TMC पंचायत सदस्य मैमुर घरामी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में उनके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया और उसका इलाज चल रहा है। बता दें कि, 8 जून को पंचायत चुनाव के लिए मतदान की तारीख घोषित होने के बाद से राज्य में अपराध की कई घटनाएं सामने आई हैं। इस घटना के साथ, पंचायत चुनाव की तारीख की घोषणा के बाद से राज्य में हताहतों की कुल संख्या 56 हो गई है। इससे पहले, पश्चिम बंगाल से भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी राज्य के हावड़ा जिले में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव के दौरान एक भाजपा उम्मीदवार के यौन उत्पीड़न की कथित घटना को याद करते हुए रो पड़ीं।

मुहर्रम के शोर में दब गईं नाबालिग की चीखें, मोहम्मद मुमताज़ और अशफाक ने किया सामूहिक बलात्कार, बेहोश छोड़कर भागे

जानिए क्या है डार्क वेब...और किस तरह लोगों के साथ करता है ट्रैप

मैहर के बाद अब उज्जैन में भी नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, फिर वायरल किया वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -