मैहर के बाद अब उज्जैन में भी नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, फिर वायरल किया वीडियो
मैहर के बाद अब उज्जैन में भी नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, फिर वायरल किया वीडियो
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। इस कुकृत्य का वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस को इस पता चला। नाबालिग बालिका के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने इस घटना को अंजाम दिया है। मामला 2 दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने 3 नाबालिगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार और बलात्कार के साथ पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है तथा एक अपराधी को राउंडउप कर लिया गया है। दो की तलाश जारी है। मामला उज्जैन जिले कि नागदा विधानसभा के बिलग्राम थाना क्षेत्र के लसूडिया गांव का बताया जा रहा है। यहां 3 नाबालिग लड़कों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार कर उसका वीडियो बनाया तथा उसे बाद में वायरल कर दिया। 

वीडियो जानकारी में आने के पश्चात् परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस चौकी पर जाकर की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तीनों नाबालिक अपराधियों की पहचान कर तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया। इस के चलते पुलिस को एक अपराधी को राउंडअप करने में सफलता मिली। पीड़िता बालिका ने पूरी घटना की खबर परिजनों के साथ पुलिस के जांच अफसर को बताया कि 3 लड़कों ने पहले उसके साथ मारपीट की तथा बारी बारी से उसके साथ गलत काम कर उसका एक वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। जो वायरल होता हुआ जानकारी में आ गया तो परिवार वालों को इसकी खबर दे दी। जांच अफसर योगिता उपाध्याय ने बताया कि घटना 2 दिन पुरानी है। 

वायरल वीडियो संज्ञान में आया है जिसके आधार पर 3 नाबालिगों के खिलाफ 376DA, 506, IPC, 13/14, 5/6  पास्को एक्ट दुष्कर्म के साथ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एक अपराधी को राउंडअप कर लिया गया है तथा दो अपराधी की तलाश पुलिस कर रही है। तीनों अपराधी आपस में रिश्तेदार हैं वीडियो एक ने दूसरे को वायरल किया तथा दूसरे ने तीसरे को इस प्रकार वीडियो वायरल हुआ है। 2 दिन पहले नयन गांव में भी नाबालिक के साथ बलात्कार की घटना हुई थी जिस पर अपराधी को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया गया था। तत्पश्चात, उसे जेल भेज दिया गया है।

'मातृभाषा में शिक्षा भारतीय छात्रों के लिए न्याय के नए रूप की शुरुआत..', राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर पीएम मोदी का अहम संबोधन

टीचर्स के जींस-टीशर्ट पहनने पर लगी रोक! जारी हुआ फरमान

11 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले दरिंदो के घर पर चला बुलडोजर, लड़की की हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -